×

Bhojpuri Video: भोजपुरी गर्ल काजल राघवानी का वायरल हुआ वीडियो, खेसारी लाल के जिंदगी में वापस आने पर जताई खुशी

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी लाइफ में खेसारी लाल यादव की वापस आ चुके हैं।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 7:18 AM GMT
Bhojpuri Video: भोजपुरी गर्ल काजल राघवानी का वायरल हुआ वीडियो, खेसारी लाल के जिंदगी में वापस आने पर जताई खुशी
X

Viral Video (image: social media)

Bhojpuri Video Kajal Raghwani: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें ये देखा जा सकता है कि वो अपनी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। दरअसल काजल की इस खुशी की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी जिंदगी में उन्हें जिसका बेसब्री से इंतजार था वो आ चुका है। साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने इस वीडियो में खुद ही बता रही हैं कि वो उनका उंगलियों पर दिन गिन-गिन कर इंतजार कर रही थीं और उसके आने की चमक और खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ देखी जा सकती हैं। काजल के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। जहां सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खेसारी लाल यादव को लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

क्या है पूरी बात:

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें ये देखा जा रहा है कि वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं और फैंस से अपने दिल की बात और अपनी एक्साइटमेंट को भी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। बता दें कि वीडियो में एक्ट्रेस को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि 'हैलो दोस्तों, मैं काजल राघवानी एक बहुत ही जरूरी बात है जो मुझे आप सबको बतानी है। मुझे आप सबको किसी से मिलाना है और जिसका मैं बहुत बेसब्री से इंतजार कर रही थी, मैं ना उंगलियों पर दिन गिन-गिन कर इंतजार कर रही थी, तो वो मेरी लाइफ में आ चुका है। मैं आप सभी को मिलाउंगी पर एक छोटे से ब्रेक के बाद।" वहीं इस दौरान उनके फेस पर खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है और जिसका उन्हें इंतजार था उसके आ जाने से काजल अपनी खुशी को संभाल नहीं पा रहीं हैं। साथ ही काजल राघवानी की खुशी का ग्लो एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही उनके इस वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इसके अलावा काजल राघवानी ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही ये लिखा कि, 'वो आ गया'। काजल राघवानी के इस कैप्शन पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'हमारे ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भइया आ गए हैं क्या?' तो दूसरे ने लिखा, 'काजल सिर्फ खेसारी की थी और खेसारी की ही रहेगी', साथ ही तीसरे यूजर ने लिखा, 'ना जानें कितनों का दिल टूट गया आज।" चौथे ने लिखा, '37 की उम्र में आया कौन है वो',साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'खेसारी भइया आने वाले हैं क्या?' और इसी तरह से काजल की पोस्ट पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और अपने एक्साइटमेंट के साथ लोग अपना इंटरेस्ट भी दिखा रहे हैं कि उस खास शख्स के बारे में जानने के लिए कि उनकी लाइफ में कौन आया है। हालांकि अभी इसके बारे में एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कुछ भी साफ नहीं किया है कि उनकी लाइफ में किसकी एंट्री हुई है।

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद काजल राघवानी की नई जोड़ी प्रदीप पांडे चिंटू के साथ बनी है। जिनके साथ काजल ने कई फिल्मों में काम किया हैं। साथ ही काजल राघवानी आए दिन अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान करती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी एक्टर चिंटू पांडे के साथ लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहां दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स भी करते नजर आते हैं और जिसे लेकर अक्सर ये भी कायशे लगाई जाती हैं कि दोनों लव रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इन दोनों आर्टिस्टों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story