एक्ट्रेस को गंभीर बीमारी: जिसको चला पता वो रह गया दंग

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की इन दिनों तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही। इस बात की जानकारी खुद काजल राघवानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

एक्ट्रेस को गंभीर बीमारी: जिसको चला पता वो रह गया दंग

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की इन दिनों तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही। इस बात की जानकारी खुद काजल राघवानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। दरअसल, काजल पासवानी पीसीओडी (PCOD) नामक बीमारी से ग्रसित हैं। जिस वजह से उनका वजन बढ़ता जा रहा है।

काजल ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, मैं पिछले डेढ़ साल से इस बीमारी से ग्रसित हूं। इससे होने वाले हर तरह के लक्षणोें का सामना कर रही हूं। इसमें शर्माने और छुपाने जैसी कोई बात नहीं है। काजल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें इस बीमारी से होने वाले लक्षणों के बारे में लिखा है। काजल की इस पोस्ट के बाद फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

एक फैन ने लिखा है कि, पहले आप अपना ख्याल रखिए मैम। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आशा करता हूं कि आप जल्द ही सही हो जाएं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, आप जल्द ही ठीक हो जाएं, हम सब आपके लिए दुआ करेंगे, हम आपको जल्द ही अच्छी सेहत के साथ फिल्मों में देखना चाहते हैं।

अगर काजल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो काजल की अपकंमिंग मूवी बागी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे पहले काजल ने हुकूमत, पंचायत, चीरहरण, मेहंदी लगा के रखना जैसी फिल्मों में काम किया है। काजल भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।