×

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने खोली जीन्स की बटन, लोग बोलें 'उर्फी जावेद हो का'

Bhojpuri Actress Mahima Gupta: फेमस वेब सीरीज 'गंदी बात' से लाइमलाइट की दुनिया में आईं एक्ट्रेस महिमा गुप्ता सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहतीं हैं। ज

Anushka Rati
Published on: 16 Dec 2022 2:21 PM GMT
Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने खोली जीन्स की बटन, लोग बोलें उर्फी जावेद हो का
X

Shared Bold and Hot Look Pictures on Instagram (image: social media)

Bhojpuri Actress Mahima Gupta: 'गंदी बात' वेब सीरीज से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने अपने कदम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ मोड़ लियें हैं। एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं हैं। इन सभी शेयर की गईं तस्वीरों में ये देखने को मिल रहा है कि महिमा गुप्ता कुछ तस्वीरों में रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रा और जीन्स में पोज दे रही हैं।

देखिए बोल्ड भोजपुरी तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस महिमा गुप्ता को आप बोल्ड और हॉट लुक में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अपने बेडरुम में बोल्ड अदाएं दिखा रहीं हैं। उनकी इस सिजलिंग अदाओं से फैंस को अपनी नजरें हटा पाने में काफी मुश्किल हो रही है। इन तस्वीरों में महिमा को बेहद ही बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है।


एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की ये तस्वीरें शेयर होतें ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई हैं। जहां महिमा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट्स कर रहें हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की इन बोल्ड और हॉट पोज को देखकर फैंस जमकर अपने रिएक्शंस दे रहें हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर लोगों ने महिमा गुप्ता की तुलना उर्फी जावेद से करनी शुरू कर दी हैं।


टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशनल उर्फी जावेद अपने नए-नए अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस के साथ-साथ बोल्डनेस और अपने बेबाक अंदाज की वजह से काफी सुखियों में बनी रहतीं हैं। ऐसे में अब भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता के बोल्ड लुक तस्वीरों को देखकर लोग ऊर्फी जावेद से उनकी कंपेयर कर रहें हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद हो का?', तो दूसरे ने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ तेरी अदा'।


तीसरे यूजर ने लिखा, 'हर आउटफिट को आप गॉर्जियस बना देतीं हैं', चौथे यूजर ने लिखा, 'सेक्सी लुकिंग'। इसके साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे आपका सेक्सी फिगर बहुत पसंद है' और इसी तरह से कई लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर अपने रिएक्शंस दे रहें हैं।


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट लुक से लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है। इससे पहले भी कितनी बार महिमा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं हैं लेकिन इस बार उनका लुक काफी अलग और बोल्ड है।


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और वेब सीरीज में अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही इस शानदार कैप्शन भी दिया है, 'मुझे प्यार करो या नफरत करो... मैं सभी को पसंद करती हूं'।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story