×

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह के चेंजिंग रूम की तस्वीरें वायरल, खेसारीलाल की धोखेबाज गर्लफ्रेंड को ऐसे देख दंग रह गए फैंस

Bhojpuri Actress Megha Shah: भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह की चेंजिंग रूम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं जिसके बाद हर तरफ उन्ही की चर्चा है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jan 2023 8:25 AM GMT
Bhojpuri Actress Megha Shah
X

Bhojpuri Actress Megha Shah (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress Megha Shah: भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह अपने शानदार आउटफिट और डांस वीडियो से अपने फैंस को हर बार अपना दीवाना बना जातीं हैं। वो लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वहीँ इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हर तरफ उन्ही की चर्चा है। एक्ट्रेस की चेंजिंग रूम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं जिसके बाद सभी सिर्फ उन्हीं की बातें करते नज़र आ रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह के चेंजिंग रूम की तस्वीरें वायरल

मेघा शाह भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं इंस्टाग्राम पर उनके कई फॉलोवर्स हैं और वो अक्सर दर्शकों के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करतीं है। अभिनेत्री मुख्य रूप से गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी संगीत वीडियो 'बस कर पगली' के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, मेघा ने चेंजिंग रूम से कई तस्वीरें शेयर कीं।

मेघा शाह ने ये तस्वीरें तब लें जब वो शॉपिंग करने के लिए बाहर निकलीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस को तरह-तरह के स्टाइलिश आउटफिट्स में पोज देते देखा जा सकता है। इससे यह भी साबित होता है कि वो कैमरे के लिए पोज देना बखूबी जानती हैं। भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) में उनकी धोखेबाज गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मेघा शाह (Megha Shah) अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। वहीँ इस बार भी उनकी कुछ तस्वीरों ने सभी को चौका दिया।

भोजपुरी इंडस्ट्री की ये बिंदास और स्टाइलिश बाला अपने लुक की वजह से लोगों के दिलों में बस गयी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके चार हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं। जो उनके हर पोस्ट और तस्वीर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं वहीँ मेघा भी उन्हें कभी निराश नहीं करती और हर हाल में ये कोशिश करतीं हैं कि अपने फैंस को अपने साथ जोड़े रखे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story