×

Monalisa Hot Photos: फिर फेमस भोजपुरी हसीना ने दिखाई बोल्डनेस से भरी तस्वीरें, लाल नेट की साड़ी में किया मदहोश

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी रेड साड़ी में तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में मोनालिसा ने अपने हुस्न से बोल्डनेस के तड़के के बाद अपना 'संस्कारी बहू' वाला अवतार दिखाया है।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 6:12 PM GMT
Monalisa Hot Photos: फिर फेमस भोजपुरी हसीना ने दिखाई बोल्डनेस से भरी तस्वीरें, लाल नेट की साड़ी में किया मदहोश
X

Monalisa Bold Poses (image: social media)

Monalisa Bold Pose In Red Saree: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री और अब ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी आए दिन छाई रहतीं हैं। जहां बीते दिनों ही एक्ट्रेस मोनालिसा ने टाइट ब्लैक ड्रेस में अपना बोल्ड लुक से लैश तस्वीरें शेयर कीं थीं और जिसकी वजह से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। ऐसे में अब मोनालिसा ने अपना 'संस्कारी बहू' वाला अवतार दिखाया है।

देखिए तस्वीरें (Monalisa Hot Photos)

एक्ट्रेस मोनालिसा की इस कातिलाना अदाओं पर तो उनके सभी फैंस अपना दिल दे बैठते हैं। तस्वीरों में मोनालिसा का 'संस्कारी बहू' यानी की साड़ी वाला लुक हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है। इन सभी लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें एक नेट रेड साड़ी में नजर आ रहीं हैं।


वहीं सोशल मीडिया पर छाई एक्ट्रेस मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज से तो किसी की भी नजरें हट नहीं पा रहें हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा रेड कलर की जालीदार साड़ी में अपनी बोल्ड हुस्न और कातिल अदाएं दिखा रहीं हैं। साथ ही इन तस्वीरों में उनका पोज तो पूरी महफिल ही लूट रहें हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही इसके कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस वाइब्स'। उनकी पोस्ट से ये बात तो जाहिर है कि वो क्रिसमस सेलिब्रेशन मोड में हैं और मोनालिसा इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं।


एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड नेट साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज, हैवी नेकलेस, बड़ी ईयरिंग्स, मरून लिपस्टिक और थोड़ा डार्क मेकअप किया है।


एक्ट्रेस मोनालिसा का इस तरह के कातिल पोज देना तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है। मोनालिसा की इन तस्वीरों को देखकर तो किसी की भी धड़कनें बढ़ सकतीं हैं। साथ ही मोनालिसा के दीवाने फैंस उनकी शेयर कीं गईं तस्वीरों के कमेंट्स में लिख रहें हैं कि उनके लुक ने तो मदहोश कर दिया है।


वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' की फेम एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती और मस्त फिगर के आगे उनकी उम्र कुछ भी नहीं है। मोनालिसा ने चाहे वेस्टर्न ड्रेस पहने हो या फिर इंडियन हर लुक में बवाल लगतीं हैं।


अगर मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, मोनालिसा जल्द ही कॉमेडी शो 'फव्वारा चौक' में अली असगर के साथ नजर आने वाली हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story