×

Monalisa Bold Photos: शिमरी बोल्ड ड्रेस में बिखेरा मोनालिसा ने अपना जलवा, क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका लुक देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Nov 2022 8:21 AM GMT
Monalisa Bold Photos
X

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका लुक देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मोना ने अपनी इन तस्वीरों में उनका बेहद दिलकश अंदाज़ नज़र आ रहा है। उन्होंने कई कमाल के पोज़ दिए हैं जिसमे उन्हें इस अवतार में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं साबित हो रहा है। आप भी देखिये मोनालिसा की सबसे बोल्ड और खूबसूरत इन तस्वीरों को जिसमे उनका लुक हर किसी को काफी पसंद आ रहा है।

मोनालिसा का बोल्ड लुक

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा को देख उनके फैंस पसीने पसीने हुए जा रहे हैं आप भी देखिये एक्ट्रेस का बेहद हॉट अवतार।

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

मोनलोसा ने इन तस्वीरों में शिमरी नेवी ब्लू ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही उनके पोज़ काफी बोल्ड है। फोटोज में वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही मोना आईने के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहीं हैं।

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

मोना की इन तस्वीरों पर फैंस रियेक्ट कर रहे हैं। जिसपर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें फायर इमोजीस भेज रहा है तो को हार्ट इमोजीस भेजकर अपने दिल का हाल बयां कर रहा है।

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

दरअसल ये तस्वीरें एक अवार्ड फंक्शन के दौरान की है जहाँ मोनालिसा ने अपनी शिमिरी ड्रेस से सभी को दंग कर दिया। वो इसमें काफी हॉट लग रहीं थीं और उनका लुक भी काफी कातिलाना था।

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोना ने कैप्शन में लिखा, 'फर्स्ट्स आर ऑल्वेज स्पेशल' (Firsts are always special) उन्होंने इस शिमिरी ड्रेस को अपने लुक के साथ और भी स्पेशल बना दिया था।मोनालिसा की ये ड्रेस काफी शार्ट थी साथ ही अपने ग्लैमरस लुक में वो बेहद खूबसूरत भी लग रहीं थीं। साथ ही इस ड्रेस का नेक काफी डीप था जिसने लोगों के पसीने छुड़वा दिए।

Monalisa Bold Photos (Image Credit-Social Media)

मोना ने अपनी ड्रेस के साथ काफी खूबसूरत इयरिंग को टीमअप किया हुआ था। जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नज़र आ रहा है वहीँ कुछ यूजर उन्हें उनकी शार्ट ड्रेस विद डीप नेक ड्रेस के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।मोनालिसा की इन बोल्ड तस्वीरों में काफी हॉट लग रहीं हैं साथ ही आपको बता दें वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें अपलोड करतीं रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story