×

Monalisa Video: भोजपुरी बाला मोनालिसा ने छत पर कर दी ऐसी हरकत, टुकटुकी लगाए निहार रहें फैंस

Monalisa Hot Video: मोनालिसा की हॉटनेस की चर्चाएं आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है और अब फिर उन्होंने फैंस के ऊपर अपनी बोल्डनेस का कहर कुछ इस कदर बरपाया है कि देखने वालों के होश गए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 7 Oct 2023 9:33 AM GMT
Monalisa Video: भोजपुरी बाला मोनालिसा ने छत पर कर दी ऐसी हरकत, टुकटुकी लगाए निहार रहें फैंस
X

Monalisa Hot Video: भोजपुरी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री मोनालिसा तो मानों लाइमलाइट गर्ल बन चुकीं हों। जी हां!! तभी तो जब भी देखो उनका नाम हेडलाइंस में ही रहता हैं। मोनालिसा की हॉटनेस की चर्चाएं आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है और अब फिर उन्होंने फैंस के ऊपर अपनी बोल्डनेस का कहर कुछ इस कदर बरपाया है कि देखने वालों के होश गए हैं।

हॉटनेस से भरपूर मोनालिसा का वीडियो आया सामने

मोनालिसा पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा दिखाती ही रहती हैं, साथ ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी वह अपनी हॉटनेस का दीदार कराने में पीछे नहीं रहती। देखा जाय तो सोशल मीडिया पर मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 5.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। मोनालिसा के फैंस को उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इन सबके बीच मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि बेहद हॉट है। मोनालिसा के इस वीडियो ने उनके फैंस के दिलों की बेकरारी बढ़ा दी है। कुछ फैंस की तो सांसे थम चुकीं हैं।



छत पर ऐसी हरकत करते नजर आईं मोनालिसा

भोजपुरी की हॉट हसीना मोनालिसा के इस वीडियो के बारे में आपको बताएं तो इसमें वह छत पर कुछ ऐसा करते दिखाई दे रहीं हैं कि आप भी एक पल के लिए भी उनपर से अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे। दरअसल मोनालिसा छत पर बेहद ही धमाकेदार डांस करते दिख रहीं हैं। मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर हैं, इसमें कोई शक नहीं है, क्योंकि अबतक वह अपने लगभग सभी प्रोजेक्ट में अपनी शानदार डांसिंग स्किल्स दिखा चुकीं हैं। वहीं अब इस वीडियो में भी उनका गजब का डांस देखने को मिल रहा है। वहीं ब्लैक साड़ी में वह और भी कहर ढा रहीं हैं। मोनालिसा ब्लैक साड़ी में अपनी परफेक्ट कमरिया भी फ्लांट कर रहीं हैं, जिसे फैंस एकटक निहारते ही जा रहे हैं।

ब्लैक साड़ी में मोनालिसा की हॉटनेस ने चुराया फैंस का दिल

मोनालिसा की हॉट अदाओं पर लाखों लोग मर मिटे चुके हैं। उन्हें जब ही मौका मिलता है, मोनालिसा की जमकर तारीफ करते हैं। वहीं इस वीडियो से तो यूजर्स अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं, तो भला वे सब कमेंट कैसे ना करते। कमेंट बॉक्स में तो तारीफों की बारिश हो रही है। किसी फैन ने उनके डांस की तारीफ की है तो कोई उनके लुक पर फिदा हो चुका है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story