×

Monalisa Video: ऑफ शोल्डर गाउन में शरमाती-बलखाती नजर आईं मोनालिसा, बोल्डनेस पर टिकी सबकी निगाहें

Monalisa Video: सालों भोजपुरी पर्दे पर राज करने वाली मोनालिसा का जलवा आज पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलता है। बोल्डनेस की मल्लिका मोनालिसा एक समय था जब उनकी गिनती भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में होती थी|

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 9:39 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2023 9:50 AM GMT)
Monalisa Video: सालों भोजपुरी पर्दे पर राज करने वाली मोनालिसा का जलवा आज पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलता है। बोल्डनेस की मल्लिका मोनालिसा एक समय था जब उनकी गिनती भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में होती थी, हालांकि अब वह भोजपुरी पर्दे पर तो काफी लंबे समय से नजर नहीं आईं हैं, लेकिन वह लगातार अपनी बोल्डनेस के जरिए छाईं रहती हैं।

मोनालिसा के लेटेस्ट वीडियो ने मचाई धूम

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखते बन रहा है। उस वीडियो में मोनालिसा ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देखते ही फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जा रहें हैं।

ऑफ शोल्डर गाउन में गिराई हुस्न की बिजलियां

मोनालिसा द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैंस, नेटीजेंस समेत यूजर्स धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। इस वीडियो में मोनालिसा द्वारा कैरी किए गए लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर मरून कलर का शिमिरी गाउन पहने नजर आ रहीं हैं, साथ ही कभी शरमाते हुए तो कभी बलखाते हुए अपनी मनमोहिनी अदाएं दिखा रहीं हैं।

42 की उम्र में करती हैं घायल

मोनालिसा 42 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन आज भी वह कयामत ढाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती। अपनी हॉट अदाओं के जरिए वह अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा देती हैं। मोनालिसा अपनी हॉटनेस के आगे तो बॉलीवुड हसीनाओं को भी पीछे छोड़ चुकीं हैं। बताते चलें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए लोगों की धड़कने तेज कर देती हैं।

मोनालिसा वर्कफ्रंट

सालों से स्क्रीन पर राज कर रहीं मोनालिसा लंबे समय से भोजपुरी पर्दे पर नजर तो नहीं आईं हैं, लेकिन वह भोजपुरी गानों पर रील्स बनाती रहती हैं। इसके अलावा वह अब खुद को एक्सप्लोर करने में लगीं हुईं हैं, वेब सीरीज समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। फिलहाल इन दिनों वह कलर्स चैनल पर आने वाले शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं हैं, जिसकी टीआरपी काफी जबरदस्त है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story