×

Bhojpuri Heroin: भोजपुरी गर्ल मोनालिसा ने गोल्डन गाउन पहनकर करवाया कातिलाना फोटोशूट, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Bhojpuri Heroin: मोनालिसा फिलहाल तो फिल्मी दुनिया और टीवी की दुनिया से भी दूरी बनी हुई लेकिन अपने फैंस को खुद को भूलने देने का कोई मौका नहीं दे रहीं।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 1:01 PM GMT
Bhojpuri Heroin Monalisa
X

Bhojpuri Heroin Monalisa (image: social media)

Bhojpuri Heroin Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेज में गिनी जानें वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इनदिनों अपनी हॉट बोल्ड और सेक्सी पिक्स से अपने फैंस को अपना कायल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। बता दें की मोनालिसा फिलहाल तो फिल्मी दुनिया और टीवी की दुनिया से भी दूरी बनी हुई लेकिन अपने फैंस को खुद को भूलने देने का कोई मौका नहीं दे रहीं वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पिक्स शेयर करती रहती है जिससे इंटरनेट का तापमान काफी हाई रहता है।

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जहां लेटेस्ट फोटो में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ऑफ शोल्डर गोल्डन शिमरी गाउन में कयामत और कातिलाना अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं मोनालिसा ने अपने लुक को डार्क शेड लिपस्टिक और लाइट ज्वेलरी के साथ- साथ स्ट्रेट हेयर के साथ कंप्लीट किया है। साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोना ने लिखा 'स्टे गोल्ड। मोनालिसा ने अपने हर चाहने वालों के दिल चीर दे ऐसे अंदाज में पोज करती अपने लेटेस्ट फोटो शेयर किया है।

इसके साथ ही मोनालिसा ने पिछले कुछ दिनों से 'रात्रि के यात्री' सीजन 2 को लेकर भी काफी लाइमलाइट में बनी हुई थी। लेकिन उनके लेटेस्ट फोटोशूट के पिक्चर्स अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वो वायरल होने लगी हैं। बता दें कि मोनालिसा हमेशा अपने लुक और बोल्डनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं और यही कारण है कि मोनालिसा अपने फैंस के दिल पर राज करती हैं। वहीं इसी कड़ी में उन्होंने अपने लेटेस्टे फोटो से अपने फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी है।

आपको ये भी बता दें कि मोनालिसा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो फ्रंट ओपन बैकलेस शिमरी गाउन हैं। इस ड्रेस में मोनालिसा काफी स्टनिंग लग रही है। मोनालिसा का ये स्टनिंग और सिजलिंग ग्लैमरस अवतार फैन्स की धड़कनें बढ़ाने के लिए और उन्हें फिर से मोना के प्यार में डूबने के लिए काफी है। वहीं फैंस हमेशा की तरह मोनालिसा की इस पोस्ट और तस्वीरों पर भी प्यार की बरसात कर रहे हैं और दिल व फायर इमोटिकॉन्स के साथ अपना रिएक्शन दे रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story