×

Bhojpuri News: एक बार फिर अपने हॉट अवतार में नजर आईं Monalisa, तस्वीरों से लुभाया सभी को

Monalisa Hot Pic's: सुबह-सुबह मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की जिसे देख कर मोनालिसा के सभी फैंस की मॉर्निंग गुड के साथ साथ हॉट एंड स्वीट भी हो गई।

Anushka Rati
Published on: 23 Nov 2022 6:45 AM GMT
Bhojpuri News: एक बार फिर अपने हॉट अवतार में नजर आईं Monalisa, तस्वीरों से लुभाया सभी को
X

Superstar Bhojpuri Actress (image: social media)

Monalisa Bikni Avatar- भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कुछ देर पहले एक बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट कर शेयर किया है, जिसे देखकर मोना के फैन्स की दिल कि धड़कनें बढ़ गई हैं। इस फोटो में सुबह-सुबह मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की जिसे देख कर मोनालिसा के सभी फैंस की मॉर्निंग गुड के साथ साथ हॉट एंड स्वीट भी हो गई।

आपको बता दें कि भोजपूरी सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी पॉपुलैरिटी और दीवानगी किसी भी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं, ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस भी हद से ज्यादा बोल्ड हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को घायल कर अपना मुरीद बनाती रहती हैं जिसमें शामिल भोजपुरी इंडस्ट्री की शान और सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा भी एक हैं। मोनालिसा आए दिन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। वहीं कुछ देर पहले इस भोजपुरी बेबाक हसीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में मोनालिसा सुबह-सुबह बिकिनी पहनकर खड़ी हैं और फोटो में...

जहां मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक ब्लैक बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में सुबह हो रही है और सूरज मोनालिसा पर चमक रहा है। साथ ही मोनालिसा किसी पहाड़ी इलाके में हैं और तस्वीर में उनके पीछे का नजारा भी बेहद खूबसूरत लग रहा है।

वहीं इस फोटो में मोनालिसा कैमरे को अपनी पीठ दिखा रही हैं यानी उन्होंने इस फोटो में बैक पोज किया है। हालांकि धूप की वजह से मोनालिसा की फिगर साफ तरह से नजर नहीं आ रही है मगर इतना जरूर दिख रहा है कि मोनालिसा की इस हॉट बिकिनी का ऊपर वाला हिस्सा बस एक पतली डोरी के भरोसे टिका हुआ है जिसका नोट तस्वीर में दिख रही है।

बता दें कि मोनालिसा इस तस्वीर में एक कांच के दरवाजे पर लदी हुई हैं और उनके चेहरे का हाफ फेस नजर आ रहा है। साथ ही इस भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने अपनी इस हॉट तस्वीर को शेयर कर इसके कैप्शन में 'किस्ड बाइ द सन' लिखा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story