×

Besharam Rang: शराफत के सभी रंग उतार के मोनालिसा ने दिखाया अपना 'बेशरम रंग', यूजर बोले 'कुछ तो शर्म कर लो!'

Monalisa Besharam Rang: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेशरम रंग गाने पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कीं है। जिसमे आप उनका सबसे बोल्ड और हॉट अंदाज़ देख सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Dec 2022 10:05 AM GMT
Monalisa Besharam Rang
X

Monalisa Besharam Rang (Image Credit-Social Media)

Monalisa Besharam Rang: बेशरम रंग गाने ने जहाँ रिलीज़ होते ही विवाद खड़ा कर दिया था वहीँ कई लोग इसपर रील्स बनांते भी नज़र आ रहे हैं वहीँ कुछ सेलेब्स भी इस गाने को लेकर अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं इसी लिस्ट में एक नाम भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का भी जुड़ गया है। उन्होंने अपने ज़बरदस्त वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमे उनका हॉट अंदाज़ इंटरनेट का तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप भी देखिये एक्ट्रेस का ये सबसे हॉट और बोल्ड अंदाज़।

मोनालिसा का सबसे बोल्ड अंदाज़

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेशरम रंग गाने पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कीं है। जिसमे आप उनका सबसे बोल्ड और हॉट अंदाज़ देख सकते हैं मोनालिसा इन तस्वीरों में बिकिनी में पूल में नज़र आ रहीं हैं साथ ही कुछ वीडियो में वो अपने पति विक्रांत सिंह के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। मोना ने जैसे ही अपना वीडियो शेयर किया वैसे ही फैंस इसपर अपने रिएक्शंस देना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर उन्हें ट्रोल करते भी नज़र आ रहे हैं उनका मानना है कि मोना ने इस वीडियो को शेयर कर के पठान फिल्म के बेशरम रंग गाने को सपोर्ट किया है।

बिकिनी पहन कर दिखाया अपना जलवा

मोनालिसा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कुछ बेहद हॉट तस्वीरें लगाई हैं साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग गाना बज रहा है जिसे सुनकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन वहीँ मोनालिसा के फैंस उनके इस हॉट लुक से पसीने पसीने हुए जा रहे हैं। वीडियो में मोना कभी पूल में स्विमिंग करती दिख रहीं हैं तो कभी बीच पर अपने पति के साथ रोमांटिक होती भी नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने अपने सबसे बोल्ड लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पति के साथ रोमांटिक होते हुए वीडियो किया शेयर

वीडियो में मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ नज़र आ रहीं हैं जहाँ ये दोनों रोमांटिक होते नज़र आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे की आँखों में डूबे हुए हैं और बीच बीच में कोजी भी हो रहे हैं। वहीँ मोना का ये रिवीलिंग अंदाज़ आपको दीवाना बना देगा। फैंस मोनालिसा के इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं साथ ही हार्ट और फायर इमोजीस भी सेंड कर रहे हैं।

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

जहाँ एक ओर मोनालिसा के लुक को लोग हॉट और बोल्ड बताकर उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ बेशरम रंग गाने को बैकग्राउंड में रखकर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गयी हैं। जिसकी वजह से लोग उनके वीडियो की आलोचना कर रहे हैं। वहीँ कई लोग ऐसे भी थे जो उन्हें इस गाने को सपोर्ट न करने की हिदायत देते भी नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story