×

Actress Monalisa की पति Vikrant संग होती है खूब अनबन, सालों बाद इनके रिश्ते का सच आया सामने

Monalisa-Vikrant Singh: भोजपुरी की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बनाकर छोटे पर्दे की ओर रुख कर चुकी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Hot Actress Monalisa) आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 7:29 AM GMT
Actress Monalisa की पति Vikrant संग होती है खूब अनबन, सालों बाद इनके रिश्ते का सच आया सामने
X
Monalisa-Vikrant Singh (Photo- Social Media)
Monalisa-Vikrant Singh: भोजपुरी की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बनाकर छोटे पर्दे की ओर रुख कर चुकी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Hot Actress Monalisa) आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। दुनिया के कोने-कोने में मोनालिसा की फैन फॉलोइंग है, जो उनपर प्यार बरसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इन सबके बीच मोनालिसा के बारे में अब हम आपको जो बताने जा रहें हैं वह बेहद शॉकिंग है, जी हां!! आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

मोनालिसा और पति विक्रांत में होती है खूब अनबन

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा कर दिया है, दरअसल उन्होंने बताया कि उनके और विक्रांत सिंह के बीच खूब अनबन होती है। मोनालिसा ने इस बात का खुलासा सरेआम सोशल मीडिया पर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने पति विक्रांत (Vikrant Singh) से खूब लड़ती हैं।

मोनालिसा ने लेटेस्ट वीडियो के जरिए बताया सच

मोनालिसा द्वारा शेयर किए गए वीडियो (Monalisa Video) की बात करें तो उसके मुताबिक वह अपने पति विक्रांत से खूब लड़ती हैं और उनसे अपनी लड़ाई वह कभी बंद भी नहीं करेंगी। दरअसल मोनालिसा का यह वीडियो बेहद मजेदार है, जिसे देख आपके चेहरे पर भी हंसी आ गईं हैं। बता दें कि फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मोनालिसा ने इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) के ट्रेंड को फॉलो करते हुए ये वीडियो बनाया है, जो वायरल हो गया है।
यहां देखें वीडियो -
View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

पति विक्रांत से बेहद प्यार करती हैं मोनालिसा

मोनालिसा अपने पति विक्रांत से बेहद प्यार करती हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें शेयर कर विक्रांत के लिए अपना प्यार खुलेआम बयां करती हैं। विक्रांत और मोनालिसा की रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं। बताते चलें कि विक्रांत सिंह और मोनालिसा ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, वे लिव इन रिलेशनशिप में भी थे, इसके बाद साल 2017 में मोनालिसा और विक्रांत ने बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में शादी रचाई थी। मोनालिसा और विक्रांत सिंह के रिश्ते को 6 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन आज भी इनके बीच वही प्यार देखने को मिलता है, जिससे इनके फैंस भी इंस्पायर होते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story