×

Bhojpuri Actress: भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने शेयर की बेडरूम तस्वीरें, फैन ने कहा- 'घायल करके ही छोड़ोगी?'

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेडरूम लुक की तस्वीरें शेयर किए हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 Nov 2022 3:41 PM GMT
Bhojpuri Actress: भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने शेयर की बेडरूम तस्वीरें, फैन ने कहा- घायल करके ही छोड़ोगी?
X

Bhojpuri Industry Queen (image: social media)

Monalisa gorgeous look- आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही वो अपनी कोई ना कोई पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए काफी फेमस हैं। जहां अक्सर तस्वीरों में भी देखने के लिए मिलता है, जो कि फैंस में बेहद वायरल भी होता है। ऐसे में अब इस हसीना ने एक बार फिर से अपने बेडरूम लुक की फोटोज को शेयर कर बवाल मचा दिया है.

वहीं मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज को शेयर किया है। जिसमें ये देखने के लिए मिल रहा है कि वो बेडरूम में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही इसमें उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है जिससे नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल है।


इसके साथ ही मोनालिसा ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही साथ हार्ट वाली इमोजी भी शेयर किया है। मोना के इस हॉट और सेक्सी लुक पर फैंस के भी गजब रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। मोनालिसा की तस्वीर पर एक ने लिखा, 'आप धरती की सबसे खूबसूरत परी हो. हॉट लग रही हो एकदम परी की तरह'।


तो दूसरे ने लिखा, 'इतना बोल्ड फोटोज कैसे क्लिक कर लेती हो यार आपलोग हम लड़के लोगों को घायल करके ही छोड़ोगी ना आप', तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपके लुक के आगे 40 से ज्यादा की उम्र का कोई मायना नहीं।' इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


बता दें कि, एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीरें बेहद वायरल हो रही हैं। साथ ही मोनालिसा के इन तस्वीरों को 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वो भी कुछ ही देर में के अंदर। वहीं अगर सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक की बात की जाए तो वो ऑरेंज मिनी स्कर्ट और ब्रालेट में बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।


इसके साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 40 साल की हैं पर उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत अदाओं के आगे तो उनकी उम्र भी फिकी पड़ जाती है और वो बॉलीवुड एक्ट्रेस तक को टक्कर देती हैं।


अगर हम बात करें मोनालिसा के वर्कफ्रंट की तो वो हाल ही में वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आने वाली हैं। इसमें एक्ट्रेस को बोल्ड और सिजलिंग अदाओं का जादू चलाते हुए देखा जाएगा। इस वेब सीरीज में उन्होंने इंटीमेट सीन भी किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story