×

Monalisa Hot Photos: बाथटब में मोनालिसा ने दिखाया अपना अबतक का सबसे किलर अंदाज, फैंस हुए बेहाल

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के हर अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं, ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे, जो मोनालिसा के किलर अंदाज को देख बेकाबू नहीं होते होंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2023 9:02 AM GMT
Monalisa Hot Photos: बाथटब में मोनालिसा ने दिखाया अपना अबतक का सबसे किलर अंदाज, फैंस हुए बेहाल
X

Monalisa Hot Photos (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Photos: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के हर अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं, ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे, जो मोनालिसा के किलर अंदाज को देख बेकाबू नहीं होते होंगे। भोजपुरी की ये हॉट दिवा अपनी मखमली अदाओं से लोगों के दिलों की बेकरारी बढ़ा देती हैं। अब उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देख फैंस दातों तले अपनी उंगलियां दबाने पर मजबूर हो गए हैं।

सामने आया मोनालिसा का अबतक का सबसे किलर अंदाज

सालों से स्क्रीन पर अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही अभिनेत्री मोनालिसा अक्सर अपने पोस्ट के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। लेकिन अब जो उनका पोस्ट सामने आया है, उससे तो सोशल मीडिया पर तहलका मच चुका है। जी हां!! मोनालिसा ने आज अपना अबतक का सबसे किलर अंदाज दिखाया है।


मोनालिसा सोशल मीडिया क्वीन हैं, वह आए दिन अपने इंस्टा प्रोफाइल पर नया पोस्ट साझा करती हैं और आज का उनका नया पोस्ट सामने आ चुका है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। मोनालिसा ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, और इन तीनों ही तस्वीरों में मोनालिसा ने अपना ऐसा अंदाज दिखाया है, कि आपकी उनपर से नजर ही नहीं हटेगी।

बिकिनी में लगाया हॉटनेस का तड़का

मोनालिसा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं और इसके ऊपर उन्होंने श्रग डाल रखा है। पहली फोटो में मोनालिसा ने बाथटब में लेटकर अपना बेहद ही सेक्सी अंदाज दिखाया है। वहीं दूसरी फोटो में खड़े होकर वह अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं, जबकि तीसरी फोटो में भी मोनालिसा बाथटब में ही नजर आ रहीं हैं, लेकिन बैठे हुए वह अपना गजब का एटीट्यूड दिखा रहीं हैं। मोनालिसा की ये तीनों ही तस्वीरें एक से बढ़कर एक हैं। उनकी इतनी हॉट तस्वीरें देख अच्छे-अच्छों का मन मचल जा रहा है।

मोनालिसा की हॉटनेस देख आपा खो बैठे फैंस


मोनालिसा अक्सर ही अपनी अदाओं का जादू चलाती रहती हैं। उनके हर पोस्ट का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि उनकी हर तस्वीरों में हॉटनेस और बोल्डनेस देखने को मिलती है। अब उन्होंने बिकिनी में जो तस्वीरें शेयर की हैं उसने तो फैंस के होश ही उड़ दिए हैं। यूजर्स बहुत ही धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "सेक्सी और गॉर्जियस लुक।" इसी तरह किसी फैन ने उन्हें हॉट तो किसी ने उनके परफेक्ट फिगर की जमकर तारीफ की।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story