×

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस Monalisa लेगी फिर से फेरे, नए रियलिटी शो में आएंगी नजर

मोनालिसा अपने नए रियलिटी शो को लेकर आजकल चर्चा में हैं । शो का नाम है 'स्मार्ट जोड़ी' जिसमें मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह के साथ नज़र आएंगी। इस शो के जरिए वो शादी के पांच साल के बाद अपने पति विक्रांत के साथ टीवी पर एक बार फिर से स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 March 2022 2:00 PM GMT
bhojpuri actress monalisa to marry again with husband vikrant singh rajpoot on Smart jodi reality show
X

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस Monalisa लेगी फिर से फेरे

Monalisa Wedding: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने फैंस के लिए अपनी और अपने पति की शादी के जोड़े में तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पे लगाई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मोनालिसा (Actress Monalisa) के इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपनी अलग- अलग अंदाज की फोटोज भी लगाती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकते।और इसके चलते उन्होंने अपनी दुल्हन के गेटअप में तस्वीरें शेयर की है ।

मोनालिसा नए रियलिटी शो में आएंगी नजर

मोनालिसा (Actress Monalisa) अपने नए रियलिटी शो को लेकर आजकल चर्चा में हैं । शो का नाम है 'स्मार्ट जोड़ी' (Smart jodi) जिसमे मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह के साथ नज़र आएंगी। इस शो के जरिए वो शादी के पांच साल के बाद अपने पति विक्रांत के साथ टीवी पर एक बार फिर से स्क्रीन शेयर कर रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को दुल्हन के गेटअप (Monalisa bridal getup ) में भी देखा जा सकता है।


इसके पहले भी मोनालिसा और विक्रांत अपनी शादी (Monalisa-vikrant singh Wedding photos )को लेकर चर्चा में थे जब उन्होंने टेलीविज़न स्क्रीन पर शादी रचाई थी ।जिसे देख कर लोगों के मन में सवाल उठने लगा कि क्या दोनों टीवी पर रियलिटी शो में फिर से सात फेरे लेने जा रहे हैं, तो ऐसे में आपको बता दें कि इनके शादी के गेटअप के पीछे की वजह क्या है।

अपनी शादी के पलों को फिर से जीना चाहती हैं मोनालिसा

सोशल मीडिया पर एक्टिव मोनालिसा ने तस्वीरों (Monalisa photos) को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'रियलिटी शो में अपनी शादी के पलों को एक बार फिर से जी रहे हैं'। दरअसल मोनालिसा ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं वो दोनों की अपकमिंग एपिसोड के परफॉर्मेंस का गेटअप है, जिसका फोटोशूट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।मोनालिसा और विक्रांत की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों ही शादी (Monalisa wedding) के जोडे़ में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। फैंस भी इनकी जोड़ी को देखकर दोनों की ही जमकर तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा जहाँ अपने बोल्ड लुक और अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, वही उनका ब्राइडल लुक भी लोगों को काफी भा रहा है और साथ ही फोटोज में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।


फैंस दे रहे है जमकर कमैंट्स

दोनों की फोटोज देखकर लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहें हैं । एक यूजर ने मोनालिसा और विक्रांत के लिए लिखा, 'नजर ना लगे हमारे मोनविक को'। इसके अलावा अन्य तो हार्ट और फायल वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं। इनकी तस्वीरों को एक घंटे में ही कई हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


आपको याद दिला दें कि मोनालिसा और विक्रांत ने पांच साल पहले 2017 में बिग बॉस के घर में शादी रचाई थी। इनकी शादी का पूरा देश गवाह बना था। साथ ही इनकी वेडिंग में भोजपुरी के कई स्टार्स भी शामिल हुए थे। अगर बात करें मोनालिसा और विक्रांत की शादी की तो ये दोनों शादी से पहले करीब 8 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे।वो शादी से पहले लिव इन में रहते थे। एक बार एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में भी कहा था कि वो दोनों शादी से पहले पति-पत्नी की तरह ही रहते थे।बस फर्क इतना था कि मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story