×

Bhojpuri Video: मोनालिसा का प्राइवेट वीडियो वायरल, पति संग दिखी इस तरह

Monalisa Private Video: मोनालिसा अपनी तस्वीरों के साथ पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रोमांटिक फोटोज और वीडियो भी शेयर है, जो काफी वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Jan 2023 11:19 AM GMT
Monalisa with her husband vikrant singh rajpoot
X

Bhojpuri actress Monalisa viral video (Image: Social Media)

Monalisa Private Video with Husband Vikrant: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण लाइमलाइट बटोरती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर मोनालिसा का प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मोनालिसा ने अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में की हैं। साथ ही मोनालिसा बिग बॉस 10 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्होंने हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली, ओडिया, तमिल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

मोनालिसा का प्राइवेट वीडियो वायरल

दरअसल मोनालिसा अपनी तस्वीरों के साथ पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रोमांटिक फोटोज और वीडियो भी शेयर करती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर पति संग खूबसूरत पलों का एक खास वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। वहीं, आज दोनों अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर ही मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है।



इस वायरल वीडियो में मोनालिसा और विक्रांत के कई खूबसूरत और रोमांटिक पल देखने को मिल रहे हैं। दोनों ही इस वीडियो पर एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा के वेकेशन की भी झलक देखने को मिल रही है। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं।

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोनालिसा के इस वीडियो फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं, फैंस के साथ साथ स्टार्स भी इस पर कमेंट कर दोनों को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। मोनालिसा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि, 'हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी आप दोनों ऐसे ही खुश रहें।' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि आप दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते है।' एक अन्य फैन ने लिखा कि, 'आपकी खूबसूरत जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।' अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा भी जा चुका है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story