×

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला ने फिर चलाया हुस्न का जादू, हॉटनेस देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी दमदार वापसी की है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 12:54 PM GMT
Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी दमदार वापसी की है। जी हां!! नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर वापसी करते ही अपना एक ऐसा धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसने बवाल मचा दिया है।

नम्रता मल्ला का नया वीडियो है बेहद कातिलाना

अभिनेत्री नम्रता मल्ला बेहद हॉट हैं और सोशल मीडिया पर वह जमकर अपनी हॉटनेस दिखाती हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से नम्रता के हुस्न का दीदार करने के लिए फैंस तरस रहे थे, लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि हॉटनेस की मल्लिका ने अपने लेटेस्ट वीडियो में अपना बेहद कातिलाना रूप दिखाया है।

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख फैंस हुए बेकाबू

नम्रता मल्ला ने अपने लेटेस्ट वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। वीडियो में नम्रता बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं और अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा यूजर्स के होश उड़ा दे रहीं हैं। नम्रता इस वीडियो अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं, उनकी पतली कमरिया और टोंड लेग्स देख फैंस और यूजर्स की सांसे तेज हो गईं हैं। कमेंट बॉक्स में तो नम्रता की अदाओं पर मरने वाले फैंस टूट पड़े हैं कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई उनके हुस्न की तारीफ में कुछ शब्द लिख रहा है।

हाल ही में टूटा था दुखों का पहाड़

नम्रता मल्ला के चाहने वालों को बता दें कि एक्ट्रेस को हाल ही में काफी मुश्किल भरे समय से गुजरना पड़ा था, जिसकी वजह से वह इतने दिन सोशल मीडिया से दूर थी। दरअसल उनकी पिता का कुछ दिन पहले ही निधन हो गया था, जिसकी वजह से वह पूरी तरह टूट गईं थीं, लेकिन फिर उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयर कर अपने फैंस का मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए आभार जताया था।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा नम्रता मल्ला का नया गाना

नम्रता मल्ला अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनका नया गाना "जवानी क्या अचार डालोगी 2.0" रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा था, जिसकी जानकारी नम्रता मल्ला ने खुद दी दी। इस गाने को भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह द्वारा गाया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story