Namrata Malla: नम्रता मल्ला के इस हॉट लुक के आगे नहीं टिक पायेगा कोई, सोफिया-उर्फी सब फेल

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपने हालिया रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो "पिस्टल में दुपट्टा" को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं। इस गाने ने चारों ओर जबरदस्त धूम मचाई है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 11:06 AM GMT
Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपने हालिया रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो "पिस्टल में दुपट्टा" को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं। इस गाने ने चारों ओर जबरदस्त धूम मचाई है। बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी कातिल अदाओं के लिए जानी जाती हैं और ऐसे में जब उनका कोई नया कातिलाना वीडियो सामने आता है तो फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं।

नम्रता मल्ला के हुस्न के आगे उर्फी और सोफिया भी फेल

नम्रता मल्ला को भोजपुरी की सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है। वह स्क्रीन के साथ ही सोशल मीडिया पर भी रोजाना तहलका मचाए रहती हैं, वहीं अपने तरह-तरह के लुक्स से नेटीजेंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। नम्रता मल्ला इतनी हॉट हैं कि उनके बोल्ड लुक के आगे उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी की भी चमक फीकी पड़ जाती है।

सोशल मीडिया पर देखने को मिलेंगे बोल्ड वीडियोज

नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया प्रोफाइल बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। कभी बिकिनी में तो कभी रिवीलिंग ड्रेस में नम्रता अपना हद से ज्यादा हॉट अंदाज दिखा लोगों के होश उड़ा देती हैं।

लेटेस्ट वीडियो में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

नम्रता मल्ला ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक हद से ज्यादा हॉट वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वही नम्रता की हॉटनेस का दीवाना हो जा रहा है। नम्रता मल्ला ने अपने हॉट लुक से नेटीजेंस को बेकरार कर दिया है और अब वे नम्रता के इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहें हैं।

नम्रता मल्ला "पिस्टल में दुपट्टा" सॉन्ग

नम्रता मल्ला का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "पिस्टल में दुपट्टा" सोशल मीडिया पर धुंआधार वायरल हो रहा है और साथ ही जबरदस्त व्यूज भी मिल रहें हैं। नम्रता मल्ला संग इस गाने में भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह नजर आ रहें हैं, उन्होंने ही गाने को अपनी आवाज से सजाया है। नम्रता मल्ला और नीलकमल का यह गाना दर्शकों का फेवरेट बन चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story