×

Namrata Malla Hot Look: भोजपुरी गर्ल नम्रता मल्ला ने शेयर की ब्रालेस तस्वीर, इंटरनेट पर मचा बवाल

Namrata Malla Hot Look: भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री नम्रता मल्ला को भला कौन नहीं जानता होगा। अपनी मदहोश करने वाली अदाओं का जादू वह अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों पर चलाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 6:36 AM GMT
Namrata Malla Hot Look
X

Namrata Malla Hot Look (Photo- Social Media)

Namrata Malla Hot Look: भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री नम्रता मल्ला को भला कौन नहीं जानता होगा। अपनी मदहोश करने वाली अदाओं का जादू वह अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों पर चलाती रहती हैं। नम्रता भोजपुरी सिनेमा की दुनिया की ऐसी हीरोइन हैं, जो अपने काम को लेकर उतनी सुर्खियां नहीं बटोरती, जितनी वह अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। अब फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

नम्रता मल्ला ने शेयर की ब्रालेस तस्वीर

भोजपुरी हीरोइन नम्रता मल्ला ((Namrata Malla Bikini Look) पर्दे पर अक्सर ही अपना एक से एक दिलकश अंदाज दिखाती रहती हैं, जो फैंस के होश उड़ा देती है। पर्दे के साथ ही नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा देती हैं। जी हां!! हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। नम्रता मल्ला ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आपको शर्म आ जायेगी।


अपने हॉट डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नम्रता ब्रालेस नजर आ रहीं हैं। इसमें एक्ट्रेस का हद से ज्यादा हॉट लुक देख, तो फैंस की नींदें उड़ चुकीं हैं, वे चोरी-छिपे नम्रता की इस तस्वीर को एकटक देख रहें हैं। अभिनेत्री के लुक के बारे में बताएं तो वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं, यहां तक की उन्होंने ब्रा भी नहीं पहना हुआ है, सिर्फ व्हाइट कलर की जैकेट पहन रखी है और उसकी चैन भी खुली हुई है। एक्ट्रेस का इतना हॉट लुक देख फैंस का मन मचल गया है।


नम्रता के पोस्ट पर आ चुके हैं हजारों कमेंट्स

नम्रता मल्ला (Namrata Malla Hot Photo) अक्सर ही अपने पोस्ट से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं। उनके इस पोस्ट ने तो फैंस और नेटीजेंस की धड़कने तेज कर दी हैं। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, जो उनकी हॉटनेस की तारीफ करते दिख रहें हैं। वहीं कुछ लोग तो उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "वाव बहुत ही हॉट और शानदार फिगर।" दूसरे ने लिखा, "हॉट।" तीसरे ने लिखा, "सेक्सी लग रही हो।" इसी तरह और भी फैंस उन्हें सुपर हॉट, सिजलिंग हॉट, बवाल और खूबसूरत जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं। नम्रता की ये तस्वीरें उनके फैंस द्वारा खूब शेयर भी की जा रहीं हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story