×

Bhojpuri Actress: नम्रता मल्ला व्हाइट कलर के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, खेसारी लाल के तबला गाने से छाई सुर्खियों में

Bhojpuri Actress Namrata Malla: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ 'दो घूंट' और 'तबला' जैसे सुपरहिट गानों में काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Anushka Rati
Published on: 6 Nov 2022 11:48 AM GMT
Bhojpuri Actress: नम्रता मल्ला व्हाइट कलर के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, खेसारी लाल के तबला गाने से छाई सुर्खियों में
X

Latest photoshoot (image: social media)

Entertainment Desk- आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उनका मुजरा लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नम्रता का बोल्ड लुक देखने के लिए मिलता है। वो आए दिन कुछ ना कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


इसके साथ ही नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसमें वो व्हाइट कलर के लहंगे में मुजरा लुक में दिख रही हैं।


उनकी तस्वीरों को अब तक साढ़े नौ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स दे रहें हैं।


वहीं उनकी तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने लिखा, 'इंडियन हॉट ब्यूटी'।


तो एक यूजर और फैन ने उन्हें शादी का प्रपोजल देते हुए लिखा, 'मुझसे शादी कर लो मैम, मैं आपको पसंद करता हूं स्वीटहार्ट लव यू'।


कुछ यूजर्स में से एक ने लिखा, 'क्या स्टनिंग फोटोज है और गॉर्जियस दिख रही हो और बहुत ही प्यारी स्माइल है'। इसी तरह से लोग कई लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस भी अपनी तस्वीरों में सजी-धजी बेहद ही प्यारी और सुंदर लग रही हैं।


अगर हम बात करें नम्रता मल्ला की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो भोजपुरी आइटम सॉन्ग्स के लिए जानी जाती हैं। साथ ही वो खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने 'लाल घाघरा' में काम किया था, जो कि खूब वायरल हुआ था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story