×

Bhojpuri News: Namrata Malla का फैंस पर छाया खुमार, नम्रता की खूबसूरती में भूल गए अक्षरा सिंह को

Bhojpuri Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का भोजपुरी आइटम सॉन्ग रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार हैं तो दूसरी और अक्षरा सिंह का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Anushka Rati
Published on: 24 Nov 2022 8:09 AM GMT
Bhojpuri News: Namrata Malla का फैंस पर छाया खुमार, नम्रता की खूबसूरती में भूल गए अक्षरा सिंह को
X

Bhojpuri Film Industry Queens (image: social media)

Namrata Malla News- भोजपुरी इंडस्ट्री बेहद बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया के साथ साथ दर्शकों और फैंस की फेवरेट लिस्ट में ट्रेंडिंग पर हैं। साथ ही नम्रता मल्ला और अक्षरा सिंह दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर एक्ट्रेसेज हैं और दोनों की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है। जहां एक ओर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का भोजपुरी आइटम सॉन्ग रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार हैं तो दूसरी और अक्षरा सिंह का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं भजपुरी सिनेमा में अपना नाम और रुतबा पहले से काफी बढ़ा चुकी नम्रता माला ने हाल ही में एक पोस्ट करके अपने फैंस को एक खुशखबरी दिया था। जिसमें नम्रता मल्ला ने बताया कि उनका और पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' अभी भी टॉप ट्रेंडिंग 5 की लिस्ट में शामिल है। नम्रता और पवन सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग ने अबतक 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है और सोशल मीडिया पर नम्रता का यह सॉन्ग काफी ट्रेंड कर रहा है।

इसके साथ ही नम्रता मल्ला का एक और भोजपुरी सॉन्ग काफी ट्रेंड हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला का सॉन्ग। बता दें कि अभी हाल ही में खेसरी लाल यादव और नम्रता का सॉन्ग 'तबला' रिलीज हुआ था जो लगातार पवन सिंह और नम्रता के गाने लाल घाघरा को जबरदस्त टक्कर दे रहा है।

नम्रता के दोनों सॉन्ग काफी हिट हुए हैं। लेकिन वैसे देखा जाए तो नम्रता मल्ला, पवन सिंह और खेसरी लाल यादव के लिए लकी चार्म से कम नहीं साबित हो रही हैं क्योंकि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के दोनों ही गाने ब्लॉकबस्टर और ट्रेंडिंग जा रहे हैं। जहां एक ओर पवन सिंह का गाना टॉप फाइव में है तो खेसारी लाल यादव का गाना नंबर चार पर अपनी जगह लगातार बनाए हुए है।

इस बीच अगर हम बात करें भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की तो, अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी फिल्म के सेट से एक वीडियो बनाया था जिसे अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं। बता दें कि अक्षरा के शेयर किए हुए इस वीडियो को अब तक 25371 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस को अक्षरा का यह वीडियो बेहद पसंद भी आ रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story