×

Khesari Lal Yadav: बीवी नहीं इस भोजपुरी हसीना की बाहों में गुम हुए खेसारी लाल, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Khesari Lal Yadav News: अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी मेहनत और लगन के चलते आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके हैं। सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी उनका बेहद ही जबरदस्त सिक्का चलता है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Sep 2023 10:37 AM GMT
Khesari Lal Yadav: बीवी नहीं इस भोजपुरी हसीना की बाहों में गुम हुए खेसारी लाल, तस्वीरें देख लगेगा झटका
X

Khesari Lal Yadav News: अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी मेहनत और लगन के चलते आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके हैं। सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी उनका बेहद ही जबरदस्त सिक्का चलता है। खेसारी ने एक्टर बनने का सपना देखा और उनकी मेहनत का ही ये नतीजा है कि आज वह लाखों दिलों पर राज कर रहें हैं। वैसे तो खेसारी लाल यादव की शादी बहुत पहले ही हो चुकी थी, लेकिन फिर भी अधिकतर ही उनका नाम भोजपुरी हसीनाओं संग जुड़ता रहता है। अब फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह भोजपुरी की धक-धक गर्ल की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं।

बीवी को छोड़ भोजपुरी हसीना की बाहों में खोए खेसारी लाल

भोजपुरी पर्दे पर धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव के फैंस कुछ इस कदर दीवाने हैं कि वे खेसारी से जुड़ी हर खबर पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं। वह अपने चहीते सुपरस्टार के बारे में हर चीज जानना चाहते हैं, वहीं खेसारी भी सोशल मीडिया के जरिए अपने से जुड़ी ज्यादातर डिटेल साझा करते हैं। हालांकि इन सबके बीच खेसारी लाल यादव की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। खेसारी की ये तस्वीरें और अधिक चर्चा में इसलिए बनी हुईं हैं, क्योंकि इसमें वह भोजपुरी की एक हसीना के बेहद ही करीब दिख रहें हैं।


खेसारी लाल भोजपुरी की जिस हसीना संग रोमांटिक होते दिख रहें हैं वह कोई और नही बल्कि अभिनेत्री नीलम गिरी हैं। भोजपुरी हसीना नीलम गिरी की अदाओं का जादू तो इन दिनों पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में छाया हुआ है, ऐसे में अब लगता है कि खेसारी लाल यादव भी उनके प्यार में डूबे गए हैं।


तेजी से वायरल हो रही खेसारी और नीलम की ये तस्वीरें

खेसारी संग रोमांटिक तस्वीर को नीलम गिरी ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। इन तस्वीरों के जरिए नीलम गिरी ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है। तस्वीर की बात करें तो ब्लैक कलर की साड़ी में नीलम गिरी बेहद ही सेक्सी नजर आ रहीं हैं, वहीं खेसारी ने नीलम को अपनी बाहों में थामा हुआ है। इस तस्वीर के साथ नीलम ने कैप्शन में लिखा है, "कमिंग सून।" अभिनेत्री नीलम गिरी ने अपने इस कैप्शन के जरिए हिंट दे दिया है कि वह बहुत जल्द खेसारी लाल यादव के साथ एक गाना कर रहीं हैं, और ये तस्वीरें इसी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान की है।

फैंस हुए एक्साइटेड

नीलम गिरी और खेसारी लाल यादव की इस तस्वीर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। वे अभी से ही गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं और इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "एकदम खतरनाक लग रही है जोड़ी।" दूसरे ने लिखा, "क्या जोड़ी है भाई।" वहीं एक फैन ने तो महज फोटो देख कर ही बता दिया कि अब नया रिकॉर्ड बनने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story