इस एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, पीएम मोदी से लगाई गुहार, ये है मामला

सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ये वीडियो भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल का है। इस वीडियो के अंदर नेहा रोते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने रोने का कारण भी बताया है।

मुंबई: सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ये वीडियो भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल का है। इस वीडियो के अंदर नेहा रोते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने रोने का कारण भी बताया है।

उनका आरोप है कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट करने के बाद उन्हें छोड़ दिया है। उनका पति अमेरिका में रहता है और उसने वहां की नागरिकता भी ले रखी है।

इसलिए नेहा ने वीडियो के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की है। इसके माध्यम से नेहा ने पीएम मोदी से मदद की गुहार भी लगाई है।

 

ये भी पढ़ें…PICS: मिलिए चंकी पांडे की भतीजी से, जो इन दिनों मचा रही है सोशल मीडिया पर धूम

वीडियो में ये देखा जा सकता है कि नेहा रोते हुए बता रही हैं कि उनके पैरेंट्स नहीं हैं। उन्होंने घर की पूरी संपत्ति को बेचकर शादी की थी। , लेकिन उनका पति कभी उन्हें अपने साथ घर लेकर नहीं गया और उसे धोखा देता रहा।

नेहा ने ये भी भी बताया है कि उनका पति कह रहा है कि वह अमेरिकी नागरिक है और पीएम मोदी और भारत के कानून से उसे डर नहीं लगता है , इस वीडियो में रोते हुए नेहा कह रही हैं- ‘मेरी कोई मदद करो।

तीन दिन से बिना खाए पिए थाने के चक्कर लगा रही हूं। मोदी जी प्लीज मेरी मदद करो। मेरा पति ने छह महीने पहले मुझसे शादी की थी। मेरे पैरेंट्स नहीं है मैंने सब कुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया, लेकिन मेरा पति मुझे 6 महीने में छोड़ कर भाग गया।

ये भी पढ़ें…सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, अब हो रही वायरल