×

Bhojapuri: भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik ने Vicky Kaushal के साथ फ्लाइट शेयर करने पर जताई खुशी

Bhojapuri News: Neha Malik: नेहा मलिक ने विक्की कौशल के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें विक्की काफी हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं अभिनेत्री नेहा मलिक ने कैप्शन में लिखा, 'कितना अच्छा लगता है जब आप अपने पंजाबी क्रश के साथ फ्लाइट शेयर करते हैं।'

Anushka Rati
Published on: 15 Oct 2022 6:57 AM GMT
Bhojapuri: भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik ने Vicky Kaushal के साथ फ्लाइट शेयर करने पर जताई खुशी
X

Sharing flight with Vicky Kaushal (image: social media)

Neha Malik: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज के लिस्ट में नेहा मालिक भी आती हैं। बता दें की नेहा मालिक की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में चाहने वाले फैंस हैं। बता दें की नेहा मलिक को भोजपुरी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग और सेक्सिएस्ट डांस मूव्स के लिए जाना जाता है।

आपको बता दें कि नेहा मलिक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं। बता दें कि नेहा मलिक खेसारी लाल यादव के साथ 'तेरे- मेरे दरमियां' गाने के जरिए भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है। जहां इस म्यूजिक एल्बम से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। बता दें कि नेहा अभिनय के अलावा अपने शानदार फैशन सेंस के लिए भी फैंस द्वारा सराही जाती हैं और उनके सोशल मीडिया पर भी एक बड़ी फॉलोअर्स की चेन और अच्छे खासे फैंस गैदरिंग को एंजॉय करती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर फैंस का अटेंशन अपनी तरफ कर रहीं हैं।


बता दें कि नेहा मलिक ने विक्की कौशल के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों काफी हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं अभिनेत्री नेहा मलिक ने कैप्शन में लिखा, 'कितना अच्छा लगता है जब आप अपने पंजाबी क्रश के साथ फ्लाइट शेयर करते हैं।'


इसके अलावा अभिनेत्री नेहा मलिक ने कैटरीना कैफ के पति अभिनेता विक्की कौशल बेहद पसंद हैं और उन्होंने उन्हें अपना क्रश भी बताया है।


आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि जब एक्ट्रेस नेहा मलिक मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थीं तब उनकी नजदीक वाली सीट पर पड़ी, जहां विक्की कौशल बैठे थे।


इसके साथ ही बता दें कि नेहा मलिक खुद भी पंजाब से ताल्लुक ऱखती हैं और उनका घर भी चंडीगढ़ में हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही पोस्ट के जरिए दी है।


बता दें कि मुंबई में जन्मी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने कई पंजाबी म्यूजकि एल्बम्स में भी काम किया है। साथ ही आज एयरपोर्ट लुक में नेहा मलिक की खूबसूरती पर हर किसी की नजरें थम सी गई हैं।


इसके साथ ही एक्ट्रेस का मॉडर्न लुक उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा रहा है।





Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story