×

Bhojpuri Bold Actress: इस भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, कर्व फिगर को किया फ्लॉन्ट

Bhojpuri Bold Actress Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। देखिए तस्वीरें

Anushka Rati
Published on: 3 Dec 2022 12:43 AM GMT
Bhojpuri Bold Actress: इस भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, कर्व फिगर को किया फ्लॉन्ट
X

Actress Bold Picture (image: social media)

Bhojpuri Bold Actress Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हद से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर किया है। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी उन तस्वीरों में ब्रालेट और शॉर्ट्स पहन रखा है। साथ ही उन्होंने अपने शॉर्ट्स के बटन भी खोल रखे हैं।

नेहा मलिक के तस्वीरों को नीचे देखें

नेहा मलिक की इन सभी तस्वीरों को देखकर उनके फैंस की आंखें नहीं है रहीं हैं। नेहा मलिक की तस्वीरों की बात की जाए तो, नेहा अपनी एक तस्वीर में बेड पर लेटकर काफी बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है और नेहा की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कने तेज कर दी। सभी फैंस की निगाहें उनकी तस्वीरों पर जैसे थम सी गईं हैं।


एक्ट्रेस नेहा मलिक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नेहा मलिक ने कुछ पहले भी अपनी दुबई की ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं।


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा एक्ट्रेस नेहा मलिक ने पंजाबी वीडियोज सोंग्स में भी काम किया है। नेहा मलिक अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कातिलाना अदाओं के साथ साथ अपने बोल्ड अंदाज से अपने सभी फैंस को घायल कर जाती हैं।


अगर नेहा मलिक के करियर की बात करें तो, नेहा मलिक ने 2016 में फिल्म 'भनवारी का जाल' से फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, जिसके बाद नेहा ने एक से बढ़कर एक हिट पंजाबी वीडियो सोंग्स में काम किया।


नेहा मलिक ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और वीडियो सोंग्स में काम करने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। भोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा ने खेसारी लाल यादव के साथ एक हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' में नजर आईं थीं। जिसमें नेहा ने खेसारी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। हालांकि, इस गाने में एक्ट्रेस को कोई खास स्क्रीन स्पेस नहीं था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story