×

Pakhi Hegde: बॉलीवुड हसीनाओं से भी ज्यादा सुंदर हैं पाखी हेगड़े की दोनों बेटियां, मिलियंस में हैं फॉलोअर्स

Pakhi Hegde Daughter: पाखी हेगड़े ने एक्टिंग की दुनिया में तो काफी शोहरत हासिल की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी दोनों बेटियां भी लोगे के बीच काफी पॉपुलर हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 9:47 AM GMT
Pakhi Hegde: बॉलीवुड हसीनाओं से भी ज्यादा सुंदर हैं पाखी हेगड़े की दोनों बेटियां, मिलियंस में हैं फॉलोअर्स
X
Pakhi Hegde (Photo- Social Media)
Pakhi Hegde Daughter: भोजपुरी की दुनिया में शोहरत हासिल कर चुकीं अदाकारा पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक समय था जब भोजपुरी पर्दे पर उनका खूब सिक्का चलता था, लोग उनके दीवाने थे, और पागलों की तरह उनकी फिल्मों और गानों का इंतजार करते थे। पाखी हेगड़े के नाम से ही उनकी फिल्में हिट हो जाया करती थी। पाखी हेगड़े ने एक्टिंग की दुनिया में तो काफी शोहरत हासिल की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी दोनों बेटियां भी लोगे के बीच काफी पॉपुलर हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे।

बेहद खूबसूरत हैं पाखी हेगड़े की दोनों बेटियां

भोजपुरी पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही पाखी हेगड़े अक्सर किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में रहती हैं। बताते चलें कि पाखी हेगड़े ने शादी के बाद कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था, क्योंकि वह अपना समय अपने परिवार को देना चाहती थी। कुछ साल बाद एक्ट्रेस ने दो बेटियों को जन्म दिया। इसके बाद पाखी हेगड़े और उनके पति के आपसी रिश्ते खराब होने लगे और बात तलाक तक पहुंच गईं। तलाक के बाद पाखी हेगड़े ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले पाला और आज वह दोनों भी लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकीं हैं।
पाखी हेगड़े की बेटियों का नाम आशना हेगड़े और खुशी हेगड़े है। आशना हेगड़े और खुशी हेगड़े अपनी मां पाखी की ही तरह बेहद सुंदर हैं। देखा जाय तो ये दोनों सुंदरता में सिर्फ भोजपुरी की हसीनाओं को नहीं बल्कि बॉलीवुड की अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं। दोनों की खूबसूरती और फिटनेस के आगे यकीनन कई एक्ट्रेसेज की चमक फीकी पड़ जायेगी।

मिलियंस में हैं फॉलोअर्स

भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े की बेटियां आशना हेगड़े और खुशी हेगड़े सिर्फ सुंदर ही नहीं हैं, बल्कि बेहद टैलेंटेड भी हैं। दोनों आज अपने दम पर खूब नाम कमा रहीं हैं। वहीं अगर आप आशना हेगड़े की फैन फॉलोइंग देखेंगे तो शॉक हो जायेंगे, जी हां!! आशना हेगड़े के इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वह एक यूट्यूबर हैं। आशना अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। वहीं अगर बात करें अगर खुशी हेगड़े की तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 249K लोग फॉलो करते हैं।

बेहद स्टाइलिश हैं पाखी हेगड़े की दोनों बेटियां

पाखी हेगड़े की दोनों बेटियां आशना और खुशी बेहद स्टाइलिश भी हैं। दोनों का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है और इस बात का प्रूफ उनका सोशल मीडिया अकाउंट है, जहां आपको उनकी बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें देख मिल जाएगी। सोशल मीडिया पर दोनों की आपको एक से एक हॉट और स्टनिंग तस्वीरें देखने को मिलेगी, जिसे देख यकीनन आप इनके फैन बन जाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story