×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Poonam Dubey: सामने आया भोजपुरी हसीना पूनम दुबे की फिटनेस का राज, आप भी कर सकते हैं फॉलो

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 12:18 PM GMT
Poonam Pandey
X

Poonam Pandey (Photo- Social media) 

Poonam Pandey Fitness Mantra: भोजपुरी पर्दे की फिटनेस क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री पूनम दुबे आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर ही अपने नए पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा कोई नियम नहीं है कि यदि आप एक्ट्रेस हैं तो जीरो फिगर होना जरूरी है, इस इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो स्लिम ट्रिम नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वह भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचा रहीं हैं। हालांकि बहुत सी अभिनेत्रियां फिर भी खुद को एकदम फिट एंड फाइन रखती हैं और उन्हीं में से एक अभिनेत्री पूनम दुबे हैं।

खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूनम दुबे

अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड डांस मूव्स से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस पूनम दुबे की फिटनेस देख हर कोई शॉक रह जाता है। उन्होंने खुद को इतना फिट रखा हुआ है, कि उनकी पर्सनैलिटी देखने लायक है। पूनम पांडे की फिटनेस देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते, वहीं कुछ तो अक्सर ही उनके फिटनेस मंत्र को लेकर सवाल पूछते रहते हैं, ताकी वे भी पूनम की तरफ हॉट और खूबसूरत दिख सकें। अब पूनम ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फिटनेस के राज का खुलासा कर दिया है


पूनम दुबे ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो से यह साफ हो गया है कि अपनी बॉडी को मेनटेन करने के लिए वह जिम में घंटों पसीने बहाती हैं, और इसी के जरिए वह खुद को मेनटेन रखती हैं। इस वीडियो में पूनम दुबे का वर्कआउट के प्रति अच्छा खासा डेडीकेशन दिख रहा है। वीडियो शेयर कर पूनम ने एक इंस्पायरिंग कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "बहुत से लोग फेल हो जाते हैं, डिजायर की कमी की वजह से नहीं बल्कि कमिटमेंट की वजह से।"


फैंस हुए इंस्पायर

पूनम दुबे (Poonam Dubey Hot Photo) का यह वीडियो बेहद ही इंस्पायरिंग हैं। उनके इस वीडियो को देख फैंस इंस्पायर हो रहें हैं, और साथ फिटनेस के प्रति पूनम की डेडीकेशन देख आवाक रह गए हैं। एक फैन ने लिखा, "नाइस वर्कआउट।" दूसरे ने लिखा, "सुपर से भी ऊपर नाइस।" तीसरे ने लिखा, "बहुत हार्ड।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "आपका बॉडी फिटनेस बहुत मस्त है।" इसी तरह फैंस पूनम की तारीफों के पुल बांध रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story