×

Bhojpuri Actress: शादीशुदा लुक में दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित तो फैंस ने किया कमेंट, कही ये बात

Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के बाद लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस का दिल तोड़ दिया है।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 8 Nov 2022 3:08 PM GMT
Bhojpuri Actress: शादीशुदा लुक में दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित तो फैंस ने किया कमेंट, कही ये बात
X

Bhojpuri Actress (image: social media)

Bhojpuri Actress Priyanka Pandit- भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के बाद लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस का दिल तोड़ दिया है। उन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस ने अपना दर्द कॉमेंट के जरिए जाहिर किया और साथ ही कई लोग प्रियंका से ये भी पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सच में शादी कर ली है?

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेस प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस अपना कोई ना कोई वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। प्रियंका भोजपुरी फिल्मों में भले ही कम नजर आ रही हो लेकिन वो अपने फैंस से कनेक्ट होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं ऐसे में अब उन्होंने अपने शादीशुदा अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को शॉक्ड कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें देखने के बाद लोग ये कह रहे हैं कि उन्होंने अपने फैंस का दिल तोड़ दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर अब तक कोई रिप्लाई नहीं दिया है कि शादी हुई भी है या नहीं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपनी लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने शादीशुदा लिबास में नजर आ रहीं हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में उनका लुका काफी अट्रेक्टिव और सादगी भरा लग रहा है। एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की ये फोटो उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ली गई है। उन्होंने अपनी तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ये लिखा है कि, 'कृष्णा आपके साथ हैं, वो आपको गाइड करेंगे और आपकी हमेशा मदद करेंगे, आपको बस उन पर विश्वास रखना होगा, हरी बोल'। इससे तो आपको पता चल ही गया होगा की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भगवान श्री कृष्ण की भक्त हैं। प्रियंका पंडित अक्सर लड्डू गोपाल के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। जहां उनकी बोल्डनेस के चर्चे भोजपुरी फिल्में में बनी रहती हैं और उनके ट्रेडिशनल लुक्स के चर्चे भी कम नहीं होते हैं।

वहीं प्रियंका पंडित के शादीशुदा गेटअप पर फैंस के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, 'शादी हो गई दीदी बहुत स्मार्ट लग रही हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रियंका जी आपकी शादी कब हुई, हमारा तो दिल तोड़ दिया आपने', तीसरे यूजर ने लिखा, 'संस्कारी लड़की'। तो चौथे यूजर ने लिखा, 'शादी कब हो गई आपकी'। इसके साथ ही एक दूसरे ने लिखा, 'जान लेबू का हो करेजा'।


इसी तरह के कमेंट्स कई लोगों ने जमकर उनकी पोस्ट पर कर रहे हैं। साथ ही लोगों के शादी वाले सवाल पर एक्ट्रेस ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि कई लोग ये अंदाजा भी लगा रहें हैं कि उनकी शादी नहीं हुई है बल्कि वो लखनऊ में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहीं होंगी। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी ओर से अब तक अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा नहीं किया है।

बता दें कि प्रियंका पंडित MMS कांड के बाद से काफी लाइमलाइट में आई रहीं हैं। वो खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडे चिंटू जैसे भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त से प्रियंका पंडित फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें अक्सर रील वीडियो बनाकर शेयर करते हुए भी देखा जाता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story