×

Bhojpuri Heroin: जन्माष्टमी के मौके पर झूम कर नाची भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी, वीडियो हो गया वायरल

Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की हॉट दिवा रानी चटर्जी इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए गाने "हम ता लजा गईनी" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 2:20 PM GMT
Bhojpuri Heroin: जन्माष्टमी के मौके पर झूम कर नाची भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी, वीडियो हो गया वायरल
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee: भोजपुरी की हॉट दिवा रानी चटर्जी इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए गाने "हम ता लजा गईनी" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। रानी चटर्जी के इस गाने पर दर्शक जमकर रील बना रहें हैं। रानी का यह गाना ऐसा है कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए हैं। इसी बीच रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपना एक तड़कता-भड़कता वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है।

जन्माष्टमी के मौके पर रानी चटर्जी ने किया धमाकेदार डांस

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद ही जबरदस्त ठुमका लगाते नजर आ रहीं हैं। रानी चटर्जी के इस ठुमके पर फैंस का दिल आ गया है, वे कमेंट कर रानी की खूब तारीफ भी कर रहें हैं।

इस गाने पर रानी चटर्जी ने मटकाई कमरिया

आज देशभर में जन्माष्टमी का पावन पर्व मनाया जा रहा है। वहीं सेलेब्स भी इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को विश कर रहें हैं। ऐसे में भोजपुरी की इस हसीना ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना एक डांस वीडियो शेयर कर फैंस को कृष्ण जन्मोत्सव को शुभकामनाएं दी हैं। रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह कन्हैया के गाने पर डांस भी कर रहीं हैं। जी हां!! उन्होंने "वो कृष्णा है" गाने पर बेहद ही शानदार डांस किया है। खासतौर पर रानी चटर्जी के एक्सप्रेशन की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

रानी चटर्जी के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर के ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर का चनिया पहना हुआ है। इस आउटफिट में वह अपना कमाल का अंदाज दिखा रहीं हैं। रानी के इस वीडियो को देख एक फैन ने तारीफ करते हुए लिखा, "एक नंबर डांस मैम।" दूसरे ने लिखा, "हाय मेरी राधा।" तीसरे ने लिखा, "रानी मैम मैं आपका फैन नहीं भक्त हूं।" इसी तरह और भी बहुत से तारीफ भरे कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story