×

Bhojpuri Actress Rani: इस वजह से खेसारी लाल के साथ काम नहीं करना चाहतीं रानी चटर्जी, खुद बताई वजह

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम बेहद जाना माना है। अपनी दमदार अदाकारी के चलते आज वह देशभर में बेहद पॉपुलर हो चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Sep 2023 5:18 AM GMT
Rani Chatterjee
X

Rani Chatterjee (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम बेहद जाना माना है। अपनी दमदार अदाकारी के चलते आज वह देशभर में बेहद पॉपुलर हो चुकीं हैं। रानी चटर्जी का जादू पहले की अपेक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री में भले ही थोड़ा कम हो गया है, लेकिन एक समय था जब महज उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती थी। भोजपुरी क्वीन अपने काम के साथ ही अपने बयानों की वजह से भी अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं। अब उन्होंने फिर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लग गई है।

खेसारी लाल यादव के साथ काम नहीं करना चाहती रानी चटर्जी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी के कई एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ बोल चुकीं हैं। वह किसी से डरती नहीं हैं, उन्हें जो सही लगता है, उसे बेझिझक कह देती हैं। अब उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जी हां!! रानी चटर्जी ने बताया कि खेसारी लाल यादव किस वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगे।


रानी चटर्जी ने बताई ये वजह

रानी चटर्जी ने खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर अपना ओपिनियन शेयर करते हुए कहा, "उनके साथ अभी तो मुश्किल है, क्योंकि वो मेल ओरिएंटेड सब्जेक्ट करते हैं और मैं फीमेल ओरिएंटेड। मेरी फिल्मों में हीरो का काम ज्यादा नहीं होता और मुझे नहीं लगता वो करेंगे छोटा रोल।" बताते चलें कि रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव एकसाथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन लगता है कि अब दर्शकों को ये जोड़ी कभी भी एकसाथ पर्दे पर नजर नहीं आयेंगी।


रानी चटर्जी का भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब चला है सिक्का

रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे पर अपना खूब सिक्का चला चुकीं हैं और अभी भी ये सिलसिला चल ही रहा है। अपने एक्टिंग करियर में अबतक वह 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और लगभग सभी हिट रहीं हैं। रानी चटर्जी आज भी पर्दे पर काफी एक्टिव हैं और अपनी अदाकारी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। रानी अब तो पर्दे के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर धमाल मचाती हैं, उनका हर पोस्ट जमकर वायरल होता है। बताते चलें कि रानी चटर्जी की पाइपलाइन में इस समय कई फिल्में हैं, जिसके जरिए वह सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने को तैयार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story