×

Rani Chatterjee Video: शर्ट का बटन खोल रानी चटर्जी के किया कमाल का डांस, एकटक देखते रह गए फैंस

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाए रहती हैं। रानी चटर्जी आज भी जब भी भोजपुरी पर्दे पर नजर आती हैं तो आग लगा देती हैं और उनका यह जलवा काफी सालों से बरकरार है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 10:01 AM GMT
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाए रहती हैं। रानी चटर्जी आज भी जब भी भोजपुरी पर्दे पर नजर आती हैं तो आग लगा देती हैं और उनका यह जलवा काफी सालों से बरकरार है। रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपना एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं।

भोजपुरी क्वीन चटर्जी ने किया कमाल का डांस

रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे पर अपना एक से एक हॉट अंदाज दिखा चुकीं हैं, जिसे आज भी दर्शक बार-बार देखते हैं। उनका नाम भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में गिना जाता है और अब तक वह भोजपुरी के बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस खूब दिखाती हैं, इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसने तहलका मचा दिया है।

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए हॉट डांस वीडियो की बात करें तो उसमें वह कमाल का डांस करते दिख रहीं हैं। रानी चटर्जी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के हालिया रिलीज हुए गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करते दिख रहीं हैं कि फैंस उन्हें बस एकटक निहारते ही रह जा रहें हैं।

शर्ट का बटन खोल रानी चटर्जी ने मारी स्टाइल

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का यह वीडियो दर्शकों का और अधिक ध्यान इसलिए खींच रहा है क्योंकि वह वीडियो में अपनी शर्ट का बटन खोले नजर आ रहीं हैं, जिसकी वजह से उनका ये डांस वीडियो और अधिक हॉट हो गया है। रानी चटर्जी के लुक के बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने दिख रहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने शर्ट की बटन खोली हुई है।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

रानी चटर्जी का जलवा आज भी भोजपुरी पर्दे पर कायम है, वह इन दिनों अपने आने वाली कई भोजपुरी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं और उम्मीद है कि जल्द ही उससे जुड़ी डिटेल वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story