×

Rani Chatterjee Video: किसने तोड़ा इस भोजपुरी हसीना का दिल, दुखी होकर कहा- प्यार कहां है?

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरे रहती हैं। उनके हर पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 2:43 PM GMT
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरे रहती हैं। उनके हर पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक से एक हिट फिल्में देने वाली रानी चटर्जी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैंस फॉलोइंग है, ऐसे में रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का मनोरंजन करने में पीछे नहीं हटती।

रानी चटर्जी के लेटेस्ट पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह एक दिन में ही अपने कई पोस्ट शेयर कर देती हैं। आज फिर एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसे फैंस खूब शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक डायलॉग पर एक्ट किया है। रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं, वहीं रानी के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ की जा रही है।

हाल ही में रानी चटर्जी ने शेयर किया था डांस वीडियो

रानी चटर्जी कभी अपने मजेदार वीडियो तो कभी अपने डांस वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती हैं। साथ ही साथ कभी-कभी अपने पोस्ट के जरिए वह ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए भी नजर आती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपना एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भोजपुरी गाने पर अपने जानलेवा ठुमके लगा रहीं थीं।

अपनी अपकमिंग फिल्म की डबिंग में व्यस्त हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर फैंस को एंटरटेन करती ही रहती हैं साथ ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी भी देती रहती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए डबिंग कर रहीं हैं। यानी कि रानी चटर्जी जल्द ही फिल्म में नजर आएंगी, हालांकि एक्ट्रेस ने अभी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। बताते चलें कि रानी चटर्जी इन दिनों दंगल पर आने वाले शो "मस्त मौली" में दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story