×

Rani Chatterjee Song: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने किया शिव तांडव, अंदाज देख इंप्रेस हुए फैंस

Rani Chatterjee Latest Song: रानी की नई फिल्मों और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो बहुत ही धमाकेदार है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 12:22 PM GMT
Rani Chatterjee Song: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने किया शिव तांडव, अंदाज देख इंप्रेस हुए फैंस
X

Rani Chatterjee Latest Song: आज के समय में जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की बात होती है तो लोगों के दिमाग सबसे पहले यहां की क्वीन रानी चटर्जी का नाम ही सामने आता है। भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी पिछले 20 सालों से भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में राज कर रहीं हैं, और आज भी उनका दबदबा कायम है। रानी की नई फिल्मों और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो बहुत ही धमाकेदार है।

रानी चटर्जी ने किया तांडव

भोजपुरी की हसीना रानी चटर्जी अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, साथ ही एक कमाल की डांसर भी हैं। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें उनका अंदाज आपको हैरान कर देगा। रानी चटर्जी के हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो का टाइटल "आज मचाइब तांडव" है, इस गाने में रानी चटर्जी ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है, जिसे देख आप उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।


दर्शक हुए इंप्रेस

"आज मचाइब तांडव" गाना बेहद जबरदस्त है, इसे देख रानी चटर्जी के फैंस इंप्रेस हो चुके हैं। रानी के परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। वाकई उन्होंने बहुत ही कमाल का शिव तांडव किया है, खासतौर पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। रानी चटर्जी के डांस और एक्सप्रेशन की फैंस खूब तारीफ कर रहें हैं।

बता दें कि रानी चटर्जी का यह गाना उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" का है, रानी की इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। आज मचाइब तांडव" गाने को भोजपुरी सिंगर अलका झा ने गाया है, लिरिक्स अनुज सिंह ने लिखा है, जबकि म्यूजिक कमलेश सुभाष ने लिखा है। रानी चटर्जी के इस गाने को पसंद किया ही जा रहा है, साथ ही फिल्म को भी मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story