×

Rani Chatterjee की शादी का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस को मंडप में देख फैंस हुए कन्फ्यूज्ड

Rani Chatterjee Viral Video: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी की शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और रानी चटर्जी की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 10:54 AM GMT
Rani Chatterjee की शादी का वीडियो वायरल, एक्ट्रेस को मंडप में देख फैंस हुए कन्फ्यूज्ड
X

Bhojpuri Viral Video (image: social media)

Rani Chatterjee Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ अपने बेबाक स्टेटमेंट्स की वजह से भी सुर्खियों में काफी छाईं रहतीं है। जहां बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर रानी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें रानी चटर्जी दुल्हन के लिबास में मंडप में बैठी नजर आ रहीं हैं।

देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद से ही लगातार रानी चटर्जी की शादी की खबरें उड़ने लगीं हैं। एक्ट्रेस रानी चटर्जी के चाहने वाले उनके फैंस इस वीडियो को देखने के बाद काफी कंफ्यूज है कि शादी सच में हुई है या यह किसी फिल्म का सीन है। ऐसे में पूरी इन्वेस्टिगेशन के बाद हम आपके लिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की शादी से जुड़े इस वायरल वीडियो का सच लेकर आयें हैं।

वायरल वीडियो में दिख रही यह बात बिल्कुल सच है कि एक्ट्रेस रानी चटर्जी दुल्हन के लिबास में सभी रीति रिवाज निभाते हुए एक शख्स के साथ शादी करतीं हुईं नजर आ रहीं हैं। लेकिन यह वीडियो शादी का नहीं है बल्कि रानी चटर्जी की एक अपकमिंग भोजपुरी फिल्म की है जिसकी शूटिंग के लिए रानी ने दुल्हन का गेटअप लिया है। इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ जो शख्स नजर आ रहा है वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म एक्टर समर सिंह हैं जो अपनी आने वाली फिल्म के एक सीन को शूट कर रहें हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने फिल्मी करियर में 450 से भी ज्यादा फिल्में की हैं और इन सभी फिल्मों में रानी चटर्जी ने 450 से भी ज्यादा बार दुल्हन का जोड़ा पहना होगा। एक्ट्रेस रानी चटर्जी का यह सीन उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" का है और जब तक अपनी किसी फिल्म में एक्ट्रेस रानी चटर्जी दुल्हन न बने तो फिर क्या ही मजा। इस खबर को पढ़ने से रानी की शादी वाली कन्फ्यूजन तो खत्म हो ही गई होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story