×

Bhojpuri News: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का खुलासा, जानिए 'अक्सर क्यों मारती हैं हीरो की टांग पर लात'

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें किया है, जिसमें एक्ट्रेस रानी चटर्जी को अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। इसी दौरान एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ये खुलासा किया है कि वो अक्सर अपने भोजपुरी गानों में हीरो को लात क्यों मारती हैं?

Anushka Rati
Published on: 12 Dec 2022 2:15 AM GMT
Bhojpuri News: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का खुलासा, जानिए अक्सर क्यों मारती हैं हीरो की टांग पर लात
X

Shared latest look (image: social media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Secrets: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि वो व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में हैं और अपना कर्ली और बालों का नया लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके इस नए लुक को देखकर फैंस की नजरें नहीं हट रहीं हैं।

देखिए तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी के नए लुक को देखकर फैंस ने दिल खोलकर कमेंट्स कर रहें हैं। जहां उनके फैंस ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहें हैं। इसी दौरान एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे ये सवाल किया कि 'वो अपने हर गाने में हीरो की टांग पर लात क्यों मारती हैं?' तो इस सवाल पर रानी ने बड़ी ही बिंदास अंदाज में जवाब दिया है।


रानी चटर्जी ने फैन के इस सवाल पर रिप्लाई करते हुए कहा कि 'ठीक है हीरो काम ही ऐसा करते हैं', रानी चटर्जी के इस जवाब पर लोगों के अपने अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहें हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आपने कर्ली हेयर क्यों करवाया', इस पर भी रानी ने जवाब दिया, 'ये हमेशा के लिए नहीं है'।


तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इसके कैप्शन में लिखा, 'पॉजिटिव लोगों के साथ आपकी जिंदगी भी पॉजिटिव हो जाती है। अल्लाहमदुलिल्ला मेरी जिंदगी में पॉजिटिव लोग बहुत हैं, रानी ने आगे लिखा, नया सफर नए सपने और नई कामयाबी, नए साल का वेलकम नई वाइब के साथ'।


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी फिल्मों और पोस्ट के अलावा अपने फिटनेस को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। रानी चटर्जी ने अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।


एक वक्त ऐसा भी था जब लोग एक्ट्रेस रानी चटर्जी को उनके बढ़े हुए वजन को लेकर भी काफी ट्रोल किया करते थें लेकिन अब आलम ये है कि लोग उनसे फिटनेस टिप्स मांगते हुए नजर आते हैं। साल 2017 में रानी चटर्जी 80 किलो वेट की थीं। जिसके बाद रानी चटर्जी ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज करना शुरू किया और अब वो अपने कर्वी फिगर को भी आए दिन फ्लॉन्ट करती रहतीं हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story