बचपन से इस एक्टर के प्यार में थीं भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee, खुद किया खुलासा

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी पर्दे की क्वीन रानी चटर्जी ने अपने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे बचपन से किस एक्टर के प्यार में थीं, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2024 9:01 AM GMT
Rani Chatterjee
X

Rani Chatterjee (Photo- Social Media)

Rani Chatterjee Love Life: भोजपुरी पर्दे की क्वीन रानी चटर्जी किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं, वे भोजपुरी की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं, जिस पर फैंस जमकर रिएक्ट भी करते हैं। वहीं अब रानी चटर्जी ने खुलासा किया है कि उनके बचपन का प्यार कौन था, जी हां! एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे बचपन से किस एक्टर के प्यार में थीं, आइए आपको भी बताते हैं।

रानी चटर्जी का फर्स्ट क्रश (Rani Chatterjee First Crush)

भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाने वालीं रानी चटर्जी पिछले कई सालों से भोजपुरी की दुनिया में राज कर रहीं हैं, वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में रहती हैं, जी हां! रानी चटर्जी के फैंस अक्सर ही उनसे यह कहते नजर आते हैं कि वे शादी कब करेंगी, लेकिन रानी चटर्जी का यही जवाब होता है कि वे शादी तो करेंगी, लेकिन कब इसकी जानकारी वे नहीं देती हैं।


इन सबके बीच रानी चटर्जी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक पोस्ट वायरल हो गया है, दरअसल उस वीडियो में रानी चटर्जी अपने क्रश का जिक्र करते नजर आ रहीं हैं। रानी चटर्जी वीडियो में गांव की सड़कों पर डांस करते दिख रहीं हैं, वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जब मैं स्कूल में थी तो मेरा पहला क्रश शाहिद कपूर थे और आप लोगों का?" रानी चटर्जी ने बताया कि उन्होंने शाहिद कपूर की "इश्क विश्क" देखी, तभी से वे मेरे क्रश बन गए थे। यहां देखें पोस्ट -

रानी चटर्जी वर्कफ्रंट (Rani Chatterjee Films)

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी बैक टू बैक प्रोजेक्ट में नजर आती रहती हैं, कभी म्यूजिक वीडियो तो कभी फिल्में। अभी हाल ही में उनकी फिल्म "दीदी नंबर वन" रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story