×

Rani Chatterjee Wedding: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने कर दिया कन्फर्म, अगले साल ब्याह रचाएंगी अभिनेत्री

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding: बहुत की कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा रानी चटर्जी आज भोजपुरी की क्वीन कहलाती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2023 8:03 AM GMT
Rani Chatterjee Wedding: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने कर दिया कन्फर्म, अगले साल ब्याह रचाएंगी अभिनेत्री
X

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Wedding: बहुत की कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा रानी चटर्जी आज भोजपुरी की क्वीन कहलाती हैं। जी हां!! जब वह कक्षा 10 की पढ़ाई पढ़ रही थी, उसी दौरान उन्हें पहली फिल्म ऑफर हुई थी और फिर उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रानी चटर्जी आज भी अपने काम के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं। काम के साथ ही अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं, खासतौर पर लोगों के बीच उनकी शादी को लेकर अधिक चर्चा होती है और अब उन्होंने खुलासा कर दिया है कि रानी चटर्जी कब ब्याह रचाएंगी।

जल्द शादी के बंधन में बंध रहीं हैं रानी चटर्जी

अभिनेत्री रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकीं हैं और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। ऐसे में अक्सर ही शादी को लेकर रानी को ट्रोल किया जाता है। वहीं कुछ लोग तो रानी चटर्जी से बार-बार यही सवाल पूछते नजर आते हैं कि वह शादी कब कर रहीं हैं। फिलहाल अब लगता है कि भोजपुरी क्वीन ने शादी करने का पूरा मन बना लिया है, तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर बता दिया कि वह कब शादी रचाएंगी।


रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की दुनिया की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अक्सर ही अपने फैंस से बातचीत करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ चैट सेशन रखती हैं, जहां वह अपने फैंस के कुछ सवालों का जवाब देती हैं। अब फिर हाल ही में उन्होंने एक चैट सेशन रखा और अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपनी शादी से जुड़ी जानकारी दे दी है।

इस साल रानी चटर्जी के घर बजेगी शहनाई

दरअसल चैट सेशन के दौरान रानी चटर्जी के एक फैन ने उनसे पूछा कि "आपकी शादी कब है?" इसके जवान ने रानी चटर्जी ने कहा, "अगले साल।" जी हां! रानी चटर्जी ने खुद बताया कि उनके घर अगले साल शहनाई बजने वाली है। वहीं एक फैन ने रानी से यह भी सवाल कर लिया कि वह किस धर्म में शादी करेंगी, इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, "जिससे मन मिले, प्यार मिले, धर्म में क्या रखा है...इंसान प्यारा हो बस कर लेंगे।" हालांकि रानी चटर्जी ने इसका खुलासा नहीं किया कि वे किसे डेट कर रहीं हैं, लेकिन अभिनेत्री की इस बात से तो तय है कि वह अगले साल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर सकती हैं।




रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "हम ता लजा गईनी" रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के बीच छाया हुआ है। इस गाने पर यूजर्स जमकर रील्स भी बना रहें हैं। वहीं आने वाले समय में वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। रानी फिल्म "मेरा पति मेरा देवता है" की शूटिंग कर रहीं थीं। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" को लेकर भी चर्चा में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story