×

खुबसूरत भोजपुरी अदाकारा रानी ने दिखाया अपना जलवा, इंटरनेट पर फैंस हो रहे दीवाने

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने ईद के मौके पर अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इसमें उन्होंने नीले रंग की शरारा ड्रेस पहनी हुई है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 1:37 PM GMT
Rani Chatterjee Eid Look
X

Rani Chatterjee Eid Look (Image Credit-Social Media)

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ईद के मौके पर अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इसमें उन्होंने नीले रंग की शरारा ड्रेस पहनी हुई है। इसके पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की थी जिसमे वो पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

रानी चटर्जी ने अपने फैंस को ईद की ढेरों बधाइयाँ दी हैं। उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमे वो ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। फैंस उनकी तारीफ किये बिना अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। फैंस के लिए उनकी तरफ से ये ईदी से कम नहीं है। रानी का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। साथ ही रानी ने इस खास मौके पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।

रानी ने जहाँ अपनी एक फोटो पर कैप्शन दिया है,ये मेरा ईद का लुक है। 'वहीँ उनकी दूसरे पोस्ट पर उन्होंने लिखा है 'ईद मुबारक इंडिया।' उनके पोस्ट शेयर करते ही उन्हें ढेरों बधाई और ईद मुबारक से मेसेजेस आने शुरू हो गए। फैंस उन्हें अपने अपने स्टाइल में बधाई दे रहे हैं। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी कमैंट्स सेक्शन में उन्हें बधाई देते नज़र आ रहे हैं। इनमे एक्ट्रेस गुंजन पंत और राघव नय्यर जैसे भोजपुरी कलाकार भी शामिल हैं। कुछ ही देर में रानी चटर्जी की इन फोटोज को ढेरों लाइक और कमैंट्स मिल गयें हैं। लोग उन्हें ईद की मुबारकबाद देते नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनके ईद के इस लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

पोस्ट में रानी के लुक की अगर बात करें तो उन्होंने नीले रंग का शरारा सूट पहना है और इसपर उन्होंने झुमके पहने हैं साथ ही उन्होंने हांथों में मेहँदी भी लगा रखी है। सिंपल मेकअप के साथ उनका लुक और भी ज़्यादा प्यारा लग रहा है। दरअसल रानी चटर्जी का असली नाम सबीहा शेख है। वो मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' में अपना नाम बदल लिया था। तभी से वो रानी चटर्जी के नाम से मशहूर हो गईं। गौरतलब है कि ये फिल्म उनकी पहली फिल्म थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story