×

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स के नाम शेयर किया पोस्ट, देख हमेशा के लिए बंद हो जाएगी बोलती

Rani Chatterjee Trolling: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सालों से पर्दे पर राज कर रहीं हैं उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, बल्कि उनके काम को देख आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ ही रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 11:44 AM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:46 AM GMT)
Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स के नाम शेयर किया पोस्ट, देख हमेशा के लिए बंद हो जाएगी बोलती
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Trolling: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सालों से पर्दे पर राज कर रहीं हैं उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, बल्कि उनके काम को देख आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ ही रही है। रानी अपने काम के जरिए खूब नाम तो कमा ही रहीं हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं।

सुर्खियों में आया रानी चटर्जी का लेटेस्ट पोस्ट

रानी चटर्जी अपने नए-नए पोस्ट से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करती हैं, साथ ही अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट भी साझा करती हैं। कभी अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं तो कभी शूटिंग की झलक अपने चाहने वालों को दिखाती हैं, हालांकि इसी बीच रानी चटर्जी का लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है, तो चलिए आपको आगे बताते हैं कि इस पोस्ट में ऐसा क्या है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है।

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

रानी चटर्जी के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो अपने उस पोस्ट में भोजपुरी हसीना ने ट्रोलर्स के लिए एक खास मैसेज दिया है। जी हां पहले तो उन्होंने अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए लिखा, "अपना इंस्पिरेशन खुद बनो। लोगों को मेरा बैक पसंद है, इसलिए बहुत से लोग पीठ पीछे मेरे बारे में बात करते हैं, जारी रखिए।"

अक्सर ट्रोल होती हैं रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकीं रानी चटर्जी अधिकतर ही ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं, कभी बॉडी शेमिंग का शिकार होती हैं, तो कभी अपनी शादी को लेकर ट्रोल होने लग जाती हैं। यूजर्स रानी चटर्जी को कभी-कभी जमकर ट्रोल कर देते हैं, कि एक्ट्रेस को अपनी भड़ास निकालने हुए पोस्ट करना पड़ जाता है। ये पहली बार ऐसा नहीं हुआ है, जब रानी ने trollers को मुंहतोड़ जवाब दिया हो, इससे पहले भी वह कई पोस्ट शेयर कर चुकीं हैं।

लेटेस्ट पोस्ट पर भी यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

जहां रानी चटर्जी लगातार अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं, वहीं कुछ लोग उनका मजाक उड़ने से बाज नहीं आते। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर भी कुछ लोगों ने उनके वेट का मजाक उड़ाया है। हालांकि रानी के बहुत से फैंस उन्हें कमेंट कर इन निगेटिव कमेंट को इग्नोर करने की सलाह दे रहें हैं और एक्ट्रेस को अपना खूब सारा प्यार भेज रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story