×

Bhojpuri Queen Rani: एक यूजर की हरकत से परेशान हुई भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, लेनी पड़ी पुलिस की मदद

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी को बहुत से लोग प्यार करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 6:02 AM GMT
Bhojpuri Queen Rani: एक यूजर की हरकत से परेशान हुई भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, लेनी पड़ी पुलिस की मदद
X
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी को बहुत से लोग प्यार करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। जी हां!! वैसे तो ये एंटरटेनमेंट की दुनिया में काम कर रही हर अदाकारा की कहानी है, उन्हें जितना ही फैंस से प्यार मिलता है, ट्रोलर्स द्वारा उन्हें उतना ही ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन रानी चटर्जी एक यूजर से इतना अधिक परेशान हो गईं कि आखिरकार उन्हें पुलिस की मदद लेनी ही पड़ गई। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है।

यूजर के गंदे मैसेज से परेशान हुईं रानी चटर्जी

भोजपुरी हीरोइन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रानी चटर्जी के हर पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन उन्हीं में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो रानी चटर्जी पर भद्दे भद्दे कमेंट करते हैं। अब रानी ने ऐसे ही एक यूजर से परेशान होकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और मुंबई पुलिस को टैग कर मदद मांगी।

इमेज खराब करने की कर रहा था कोशिश

रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग कर उस यूजर की शिकायत करते हुए कहा कि मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। रानी चटर्जी ने उस यूजर के अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, और मुंबई पुलिस से मदद मांगने के साथ ही फैंस से भी उस अकाउंट को रिपोर्ट करने के लिए भी कहा था।

रानी चटर्जी ने फैंस का किया शुक्रिया

रानी चटर्जी किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। वह अपनी हर बात को खुलकर सामने रखती हैं। जब रानी चटर्जी ने उस यूजर के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया तो यूजर ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। रानी चटर्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया और साथ ही ऐसा करने वाले को धमकी भी दी। रानी चटर्जी ने लिखा, "आईडी डिलीट करके भाग गया है। दोस्तों थैंक यू आप सभी का। और ये आईडी कौन बना रहा है, मुझे पता है। अगली बार सीधा केस करूंगी। ये आखिरी वॉर्निंग है। अपनी जलन अपने पास रखो। ये मत सोचना कि पता नहीं चल रहा कैसे आईडी ऑपरेट हो रही है। वेल, मेरे सभी इंस्टा दोस्तों को धन्यवाद।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story