×

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, क्या इसलिए ले लिया ये फैसला?

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हलचल से मच गई है,दरअसल अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अचानक इससे ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jan 2023 1:20 PM GMT
Rani Chatterjee
X

Rani Chatterjee (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी इस समय सुर्ख़ियों में हैं दरअसल अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने अचानक इससे ब्रेक लेने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी रानी ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। इसके बाद से ही भोजपुरी इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हलचल से मच गई है। सब अपने-अपने स्तर पर अटकलें लगा रहे हैं कि इसकी वजह क्या है। चलिए जानते हैं कि रानी चटर्जी के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की आखिर क्या वजह हो सकती है।

क्यों लिया रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से ब्रेक

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर अपने किसी न किसी पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेतीं हैं वहीँ अब उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया है जिसने एक बार फिर उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है। रानी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो से अक्सर अपने फैंस को दीवाना बना जातीं हैं लेकिन के ब्रेक लेने से उनके फैंस काफी दुःखी हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी माँ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसपर उनके फैंस ने ढेरों कमैंट्स और लाइक किया था। लेकिन अब उनका अचानक सोशल मीडिया से ब्रेक लेना उनके फैंस को काफी हैरान कर रहा है और हर कोई ये भी जानना चाह रहा है कि आखिर ऐसा फैसला एक्ट्रेस ने क्यों लिया है।

दरअसल रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से थोड़ी देर पहले एक स्टोरी शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं..धन्यावाद।'वहीँ उनके इस निर्णय से इंडस्ट्री के साथ साथ उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है।


कुछ लोग ये भी अनुमान लगा रहे हैं कि वो अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहीं हैं इस वजह से उन्होंने इससे ब्रेक लेने का फैसला किया है। वहीँ कुछ का मानना है कि वो ट्रोलर्स से परेशान हो कर इस कदम को उठाने पर मजबूर हुईं हैं। फिलहाल अभी तक किसी भी तरह की कोई वजह सनमे नहीं आई है जो साफ़ तौर पर ये बता सके कि एक्ट्रेस ने ऐसा फैसला क्यों लिया है। लेकिन अब सभी की ज़ुबां पर एक ही सवाल है कि अब रानी कब सोशल मीडिया पर कब वापसी करेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story