×

Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेताओं पर रानी चटर्जी ने किया ऐसा कमेंट, सुन आ जायेगा गुस्सा

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी अक्सर ही अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह भी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की तरह ही हैं, जो किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 5:32 AM GMT
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee
X

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी अक्सर ही अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह भी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की तरह ही हैं, जो किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। उन्हें जिसके बारे में जो कुछ भी बोलना होता है, वह सरेआम बोलती हैं। इस बार उन्होंने भोजपुरी सितारों के बारे में ऐसा बयान दिया है, जिसे सुन यकीनन कुछ एक्टर्स को गुस्सा आ सकता है।

भोजपुरी अभिनेताओं को लेकर रानी चटर्जी ने कह दी बड़ी बात

भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ रूबरू भी होती हैं। हाल फिलहाल में ही रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से बातचीत की और भोजपुरी अभिनेताओं को लेकर बड़ा बयान दे दिया।


दरअसल रानी चटर्जी ने अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए भोजपुरी एक्टर के बारे में अपना एक ओपिनियन शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर बातचीत की दौरान रानी चटर्जी के एक फैन ने उनसे पूछा कि "भोजपुरी इंडस्ट्री में आपका फेवरेट हीरो कौन है", इसके जवाब में रानी चटर्जी ने लिखा, "अभी नए में मुझे ऐसा कोई हीरो नहीं दिखा , जिसने बहुत अच्छे सब्जेक्ट पर बेस्ट किया हो, सभी नए हीरो एक तरह की ही फिल्में बना रहें हैं , बाकी दिनेश जी मेरे फेवरेट हीरो हैं, क्योंकि वे अलग कंटेंट वाली फिल्में बना रहें हैं।" रानी चटर्जी ने अपने इस बयान से यह बता दिया कि उन्हें नए हीरो अच्छे नहीं लगते, क्योंकि वे घिसी पिटी फिल्में ही बना रहें हैं।


रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

भोजपुरी की इस हसीना ने अपने दिलकश अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। अभी हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Songs) का एक नया म्यूजिक वीडियो "बलमुआ चल गइले परदेस" रिलीज हुआ है, जिसमें रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee Film) के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। इसके अलावा रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" को लेकर भी लाइमलाइट में हैं, जिसके ट्रेलर की खूब सराहना की गई। साथ ही वह एक फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहीं हैं, जिसका टाइटल "मेरा पति मेरा देवता है" है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story