×

Bhojpuri Actress Scammed: भोजपुरी एक्ट्रेस को लगा लाखों का चूना, घर में इंटिरियर कराना पड़ा महंगा!

Bhojpuri Actress Scammed: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ एक स्कैम का शिकार हो गयी हैं जिसकी जानकारी इन्होने खुद अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिये सभी को दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Nov 2022 5:01 AM GMT (Updated on: 14 Nov 2022 7:35 AM GMT)
Sambhavna Seth
X

Sambhavna Seth (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress Scammed: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ एक स्कैम का शिकार हो गयी हैं जिसकी जानकारी इन्होने खुद अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिये सभी को दी है। दरअसल संभावना काफी समय से घर लेना चाह रहीं थी जिसका जिक्र उन्होंने कई बार अपने यूट्यूब चैनल पर किया। अब जबकि वो अपना घर खरीद चुकीं हैं तो उन्होंने इसके इंटीरियर का काम करने के लिए एक कॉन्ट्रेक्टर को हायर किया था। लेकिन वो ठेकेदार ने उन्हें धोखा दे दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

दरअसल संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी ने अपने सपनो का घर खरीदा इसके बाद उन्हें घर के इंटिरियर की प्लानिंग की जिसके लिए एक कॉन्ट्रेक्टर से संपर्क साधते हुए उसे अपने घर के इंटिरियर की जिम्मेदारी सौंपी लेकिन उसने उन्हें धोखा दे दिया। संभावना ने बताया कि अब वो काम पर नहीं आ रहा है और हर दिन कोई न कोई बहाना बनाकर टाल रहा है।

संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी ' संभावना सेठ एंटरटेनमेंट' नाम से यूट्यूब चैनल चलते हैं जिसपर वो अपनी ज़िन्दगी से जुडी हर जानकारी शेयर करते हैं वहीँ अब उन्होंने इसके ज़रिये बताया है कि उनके साथ धोखा हुआ है। कपल एक स्कैम का शिकार हो गया है और उन्हें लगभग लाख रूपए का चूना लग गया है। संभावना ने अपने घर के इंटिरियर की प्लानिंग काफी लार्ज स्केल पर करी थी। जिसके लिए उन्होंने कॉन्ट्रेक्टर को हायर किया था लेकिन उसने उन्हें धोखा दे दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने जिस ठेकेदार को हायर किया था वो काफी समय से काम पर नहीं आ रहा और बहाने बना रहा है। उन्होंने कहा," ठेकेदार काम पर नहीं आ रहा है, कभी कहता है वो खुद बीमार है, कभी घर में कोई बीमार है, कभी मजदूर नहीं आ रहे। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उन्होंने उस कॉन्ट्रेक्टर को पूरे पैसे एडवांस में दे दिए थे। जिसका फायदा उठाकर उसने उन्हें चूना लगा दिया है।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि आप इस तरह से किसी पर कैसे विश्वास कर पाओगे? मैंने उसपर विश्वास किया और पूरे पैसे दे दिए और उसने हमे चीट कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि अगर ये शख्स आपकी कहीं मिले और बोले कि उसने हमारे घर पर काम किया है तो उसे कभी मत रखना। वो आपके साथ भी चीत कर सकता है। संभावना ने आगे कहा कि उसे पता है कि हम लोग किस तरह की परेशानियों के साथ आगे बढ़ रहे हैं लेकिन फिर भी उसने ऐसा किया।

संभावना करेंगी पुलिस कम्प्लेंट

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने ये भी कहा है कि वो इस मामले को यूँ ही नहीं जाने देंगीं और इसके लिए वो पुलिस के पास ही जायेंगीं। लेकिन इसके बाद दोनों पति पत्नी आपस में बात चीत करते हैं कि पुलिस के पास जायेगे तो वो पैसे वापस करे या काम पूरा करने को ही बोलेगा। पैसे तो वो वापस करेगा नहीं और काम भी जैसा तैसा करके रख देगा ,इसके बाद दोनों पुलिस में न जाने का फैसला करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story