Sambhavna Seth Pregnancy: भोजपुरी की ये अदाकारा बनने वाली हैं मां, दी गुड न्यूज

Sambhavna Seth Pregnancy: संभावना सेठ के घर खुशखबरी है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2024 2:31 PM GMT
Sambhavna Seth Pregnancy
X

Sambhavna Seth Pregnancy (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Sambhavna Seth Pregnancy: भोजपुरी अदाकार संभावना सेठ को भला कौन नहीं जानता, अभिनेत्री भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ की वजह से भी संभावना सेठ सुर्खियों में रहती हैं, वहीं अब संभावना सेठ को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां! दरअसल संभावना सेठ के घर खुशखबरी है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है, आइए बताते हैं।

संभावना सेठ के घर है गुड न्यूज

भोजपुरी अदाकारा संभावना सेठ किसी ना किसी कारणवश चर्चा में रहती हैं, एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही संभावना सेठ एक फेमस ब्लॉगर भी बन चुकीं हैं, उनके ब्लॉग की खूब चर्चाएं होती हैं। वहीं अब संभावना सेठ को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के घर गुड न्यूज है, जी हां! संभावना सेठ ने हिंट दिया है कि बहुत ही जल्द गुड न्यूज़ आने वाली है, इसका खुलासा उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है।


शादी के 8 साल बाद भी नहीं बन पाईं मां

संभावना सेठ ने 2016 में ही अपने बॉयफ्रेंड अविनाश संग शादी रचाई थी, शादी के पहले दोनों ने लंबे समय तक डेट भी किया था। शादी को 8 साल हों चुके हैं, लेकिन अब तक संभावना सेठ मां नहीं बन पाईं हैं। हालांकि वे कबसे मां बनने की कोशिश कर रहीं हैं, लेकिन मां नहीं बन पा रहीं हैं। उन्होंने खुद रिवील किया है कि उनमें कुछ कमी है, जिस वजह से वे प्रेग्नेंट नहीं हो रही है, लेकिन अब उन्होंने बताया है कि जल्द ही गुड न्यूज दे सकती हैं।

फ्रीज करवा चुकी हैं एग

संभावना सेठ ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने शादी के पहले ही एग फ्रीज करवा लिए थे। संभावना सेठ ने कहा, 'जब अविनाश और मैंने डिसाइड कर लिया था कि हम शादी करेंगे। उस समय मैंने ये स्मार्ट मूव किया था, क्योंकि मुझे पता था कि हमारी ऐज निकल रही है। हमने शादी से पहले एग फ्रीज कर लिए थे। हमने एम्ब्रियो फ्रीज कर लिए थे। फाइनल ये है, ये काम पहले कर लेना क्योंकि एज तो निकल रही है।'

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story