×

Bhojpuri Heroine: भोजपुरी की इस हसीना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अब वेब सीरीज में भी चलेगा सिक्का

Bhojpuri Actress Sanchita Banerjee: भोजपुरी अभिनेत्री संचिता बनर्जी तेजी से इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहीं हैं। वैसे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टेलीविजन की दुनिया से की थी, पर अब वह भोजपुरी की दुनिया की क्वीन बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2023 5:44 AM GMT
Bhojpuri Heroine: भोजपुरी की इस हसीना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अब वेब सीरीज में भी चलेगा सिक्का
X

Bhojpuri Actress Sanchita Banerjee (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Sanchita Banerjee: भोजपुरी अभिनेत्री संचिता बनर्जी तेजी से इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहीं हैं। वैसे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टेलीविजन की दुनिया से की थी, पर अब वह भोजपुरी की दुनिया की क्वीन बन चुकीं हैं। जी हां!! संचिता बनर्जी भोजपुरी पर्दे पर राज कर ही रहीं हैं और अब उनके हाथ एक बड़ी कामयाबी लग चुकी है, आइए आपको बताते हैं।

संचिता बनर्जी की चमकी किस्मत

भोजपुरी हसीना संचिता बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए संचिता अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी डिटेल साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने फैंस को एक ऐसी गुड न्यूज दी है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल बात यह है कि भोजपुरी पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन कर रही संचिता अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहीं हैं। उन्होंने एक वेब सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया है।


इस वेब सीरीज में नजर आएंगी संचिता बनर्जी

संचिता बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी दी है। संचिता ने बताया कि वह अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर चुकीं हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि एयरपोर्ट की है। इन तस्वीरों को शेयर कर संचिता कैप्शन में लिखती हैं, "मैं यह बताते हुए बेहद खुश हूं कि मैं अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'द पेपर ट्रायल' की शूटिंग शुरू हो गई है। मैं यह किरदार हमेशा से निभाना चाहती थी और आखिरकार मुझे ये मौका मिल गया है। मैं अपने दर्शकों का बहुत आभारी हूं, जिसकी वजह से मेरा यह सपना पूरा हुआ। लव यू ऑल।"

फैंस ने इस नई शुरुआत के लिए संचिता को दी बधाई

संचिता बनर्जी की वेब सीरीज 'द पेपर ट्रायल' को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी गई है। वहीं जैसे ही संचिता ने अपनी डिजिटल डेब्यू सीरीज की जानकारी दी, फैंस उन्हें बधाईयां देने लग गए हैं। एक फैन ने लिखा, "बेस्ट विशेज संचिता।" दूसरे ने लिखा, "बहुत बहुत बधाई हो।" तीसरे ने लिखा, "ऑल द बेस्ट मैम।" इसी तरह संचिता के तमाम फैंस उन्हें सीरीज के लिए बधाई दे रहें हैं और कुछ तो अभी से ही इस सीरीज के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं।


संचिता बनर्जी की पाइपलाइन में हैं कई फिल्में

जहां एक तरफ संचिता बनर्जी अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में जुट चुकीं हैं वहीं उनकी पाइपलाइन में कई भोजपुरी फिल्में भी हैं। "देवरानी जेठानी 2", "आंगन की लक्ष्मी", "पति पत्नी का प्यार खट्टा मीठा आचार" समेत कुछ और फिल्में भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story