×

Bhojpuri Actress: जानिए कौन हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की ये आइटम क्वीन, बोल्डनेस और ब्यूटी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

Bhojpuri Actress Seema singh: भोजपुरी जगत की आइटम क्वीन हैं सीमा सिंह। आइये जानते हैं उनके बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jan 2023 8:54 AM GMT
Bhojpuri Actress Seema singh
X

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress Seema singh : भोजपुरी इंडस्ट्री धीरे धीरे काफी पॉपुलर होती जा रही है। जहाँ एक वक़्त था जब भोजपुरी सिनेमा का सहारा लेकर कलाकार बॉलीवुड में एंट्री करने की सोचते थे वहीँ अब भोजपुरी स्टार्स इसी इंडस्ट्री की वजह से अपनी एक अलग पहचान रखते हैं और उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। वहीँ कई भोजपुरी एक्ट्रेसस ने भी जल्द ही लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। ऐसी ही भोजपुरी सिनेमा जगत की आइटम क्वीन हैं सीमा सिंह। अपने बोल्ड अवतार से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कुछ ही समय में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं हैं। आइये जानते हैं सीमा सिंह के बारे में।

भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन सीमा सिंह

सीमा सिंह को भोजपुरी सिनेमा जगत की आइटम क्वीन के नाम से जाना जाता है। वो हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है यहाँ तक की उनकी अदाओं के आगे तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हैं। आज उनकी तस्वीरों के ज़रिये बताएँगे कि वो कितनी हॉट हैं।

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

बोल्डनेस में देतीं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसस को मात

भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) यूँ तो फिल्में ज़्यादा नहीं करतीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। उनके डांस मूव्स के सभी कायल हैं यही वजह है जो उन्हें उनके फैंस डांसिंग क्वीन कहकर बुलाते हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है। उनके आइटम नंबर्स आज भी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं। उनकी बोल्डनेस के सामने भोजपुरी की बोल्ड दिवा मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक कुछ भी नहीं हैं।

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

देखते ही रह जायेंगे आप

सीमा सिंह की ख़ूबसूरती इतनी कमाल की है कि आप उन्हें एक बार देखेंगे तो बस उन्हें देखते ही रह जायेंगे। उनकी कुछ तस्वीरें ही आपके दिल की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी हैं।

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

सीमा के हुस्न से नहीं हटेंगीं आपकी नज़रें

भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन की ख़ूबसूरती का आलम ये है कि आप जब उन्हें देखेंगे तो उनपर से अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे। ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

सीमा का अंदाज़ है सबसे जुदा

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी अदाओं से आपको अपना दीवाना बना देंगीं लेकिन सीमा सिंह की बात कुछ अलग है जो उन्हें सबसे अलग दिखाती है।

Bhojpuri Actress Seema singh (Image Credit-Social Media)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह ने मराठी फिल्म में एक खास डांस नंबर भी किया है। 'शक्ति' नाम की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई थी। भोजपुरी के अलावा अब तक सीमा सिंह ने कई मराठी फिल्मों, भोले शंकर, स्वप्न तुझे मझे, बाप मानुस और कई अन्य के लिए आइटम नंबर किए हैं। सीमा सिंह एकमात्र भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी डांस परफॉरमेंस से इतनी धूम मचाई है। 2008 और 2009 में उन्हें बेस्ट डांसर के अवॉर्ड से नवाजा भी जा चुका है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story