×

Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे ने आखिर किसके नाम की रचाई मेंहदी, इस वीडियो में खुल गई पोल

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे उम्दा कलाकार मानी जाने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का कोई जवाब नहीं है। अपनी दमदार अदाकारी के चलते वह भोजपुरी दुनिया की नंबर वन हीरोइन बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2023 10:36 AM GMT
Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे ने आखिर किसके नाम की रचाई मेंहदी, इस वीडियो में खुल गई पोल
X

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे उम्दा कलाकार मानी जाने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का कोई जवाब नहीं है। अपनी दमदार अदाकारी के चलते वह भोजपुरी दुनिया की नंबर वन हीरोइन बन चुकीं हैं। वैसे तो आम्रपाली दुबे ने टेलीविजन की दुनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे शानदार अदाकारा मानी जाती हैं। इसी बीच अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना चुकीं आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रहीं हैं।

आम्रपाली दुबे के हाथों में रची मेंहदी

भोजपुरी की खूबसूरत दिवा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने वीडियोज साझा करती हैं। अब उन्होंने फिर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रहीं हैं। सुर्ख लाल जोड़े में, हाथों में मेंहदी रचाए, किसी दुल्हन की तरह सजी आम्रपाली दुबे बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं।



आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो में भोजपुरी गाने "नई झूलनी" पर बेहद ही शानदार एक्सप्रेशन दिया है। उनके एक्सप्रेशन के फैंस दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, उनके कातिलाना अंदाज पर हर कोई फिदा हो चुका है।

मुस्कुराहट पर फिसला फैंस का दिल

आम्रपाली दुबे एक कमाल की अदाकारा हैं, ऐसे में जब भी वह इंस्टाग्राम पर अपना नया रील शेयर करती हैं तो फैंस उनके एक्सप्रेशन की ही जमकर तारीफ करते हैं। लेकिन इस वीडियो में आम्रपाली के फेस एक्सप्रेशन के साथ ही उनका लुक भी बेहद ही किलर लग रहा है, वहीं उनकी मुस्कुराहट पर तो मानों फैंस की निगाहें ही टिक गईं हैं। धड़ल्ले से कमेंट कर फैंस आम्रपाली की तारीफ में पुल बांधने में जुट चुके हैं। एक फैन ने लिखा, "वाह! क्या गाना है, उससे भी अच्छी आपकी अदाकारी।" दूसरे फैन ने कहा, "बहुत ही खूबसूरत लग रही हो, अब क्या जान लोगी।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "उफ्फ ये अदाएं आपकी।" ऐसे ही तमाम तारीफ भरे कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं।



पवन सिंह के गाने पर दिखाई अपनी अदा

आम्रपाली दुबे ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पवन सिंह के हाल ही में रिलीज हुए गाने "तुझे ना देखू तो चैन" गाने पर अपना जबरदस्त अंदाज दिखा रहीं हैं। इस वीडियो में आम्रपाली किसी नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुईं दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story