Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, यहां पढ़ें डिटेल

Bhojpuri Film: भोजपुरी अदाकारा शिल्पी राघवानी ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है, उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही अपनी नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2024 5:50 AM GMT
Bhojpuri Upcoming Film
X

Bhojpuri Upcoming Film (Photo- Social Media)

Bhojpuri Upcoming Film: शिल्पी राघवानी भोजपुरी की दुनिया का एक जाना माना नाम बन चुकीं हैं। जी हां! उन्होंने बतौर टिक टॉकर अपनी जर्नी की शुरुआत की थी, और आज वह भोजपुरी की दुनिया में राज कर रहीं हैं। यकीनन आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि शिल्पी राघवानी का असली नाम शिल्पी रानी है। आज के समय में वह इतनी पॉपुलर हो चुकीं हैं कि किसी भी प्रोजेक्ट के लिए वह तगड़ी फीस लेती हैं। वहीं इसी बीच उनके फैंस के लिए हम एक गुड न्यूज़ लेकर आए हैं, जी हां! दरअसल शिल्पी राघवनी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

शिल्पी राघवानी की नई फिल्म (Bhojpuri New Film)

भोजपुरी अदाकारा शिल्पी राघवानी ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है, उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही अपनी नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। बताते चलें कि शिल्पी राघवानी की न्याय फिल्म का नाम "भाड़े की दुल्हन" है। शिल्पी ने फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए कुछ तस्वीरें साझा की, साथ में कैप्शन में लिखा, "भाड़े की दुल्हन.....शूटिंग स्टार्ट।"


शिल्पी राघवानी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके साथ ही फिल्म के अन्य एक्टर्स और मेकर्स नजर आ रहें हैं। शिल्पी राघवानी के साथ इस फिल्म में ऋषभ कश्यप नजर आएंगे। शिल्पी राघवानी की नई फिल्म के बारे में जानकर फैंस उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं, वहीं कुछ फैंस तो फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं।

खूब ट्रेंड करते हैं शिल्पी राघवानी के गाने (Shilpi Raghwani Songs)

शिल्पी राघवानी फिल्मों के साथ ही भोजपुरी गानों में खूब तड़का लगाती हैं, उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। शिल्पी सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपने नए वीडियो शेयर करती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story