×

Shubhi Sharma Biopgraphy: अपनी पहली फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में मचाया था शुभी शर्मा ने तहलका, सोशल मीडिया पर है बड़ा फैन बेस

Shubhi Sharma Biopgraphy: आज हम भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा और प्रोफेशनल रूबरू करवाएंगे। आइये जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी को और करीब से।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Jan 2023 3:07 AM GMT
Shubhi Sharma Biopgraphy
X

Shubhi Sharma Biopgraphy (Image Credit-Social Media)

Shubhi Sharma Biopgraphy: भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को साल 2008 में प्रवेश लाल यादव के साथ चलनी के चालल दूल्हा में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जिसके लिए शुभी को पांचवें भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में बेस्ट फीमेल डेब्यू ऑफ द ईयर का पुरस्कार भी मिला था। शुभी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड अवतार और जीवन की सभी घटनाओं की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। आज हम शुभी और प्रोफेशनल रूबरू करवाएंगे। आइये जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को और करीब से।

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बायोग्राफी

प्रारंभिक जीवन

शुभी शर्मा का जन्म 28 मार्च 1986 को जयपुर, राजस्थान, भारत में एक मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार में हुआ था। शुभी की तीन बहनें हैं जिनके नाम रूपा शर्मा, भारती शर्मा, अनु शर्मा और दो भाइयों के नाम राहुल शर्मा और कृपा शर्मा हैं।शुभी को बचपन से ही अभिनय का बहुत शौक था और अपनी उच्च शिक्षा समाप्त करने के बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोची और उन्होंने अपने अभिनय, डांसिंग टैलेंट पर काफी मेहनत की और आखिरकार उन्होंने साल 2008 में चलनी के चलल दूल्हा नाम की भोजपुरी फिल्म से अपनी शुरुआत की।

Shubhi Sharma Biopgraphy (Image Credit-Social Media)

शिक्षा

शुभी ने अपनी स्कूली शिक्षा जयपुर के निजी स्कूल में की, स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने जयपुर के एक कॉलेज में दाखिला लिया, जहाँ उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा पूरी की। शुभी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैंजहां उनके 1.9m फॉलोअर्स की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Shubhi Sharma Biopgraphy (Image Credit-Social Media)

शारीरिक रचना

हाइट - 5' 6″ इंच

वजन- 55 किग्रा

शारीरिक रचना- 34-26-35

आंखों का रंग- भूरा

बालों का रंग- काला

Shubhi Sharma Biopgraphy (Image Credit-Social Media)

करियर

शुभी शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत प्रवेश लाल यादव के साथ चलनी के चलल दूल्हा से की, वर्ष 2008 में की थी। शुभी की अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में रवि किशन के साथ संतान, पवन सिंह के साथ भैया के साली ओढ़निया वाली और खेसारी लाल यादव के साथ छपरा एक्सप्रेस शामिल हैं। अगर आप शुभी शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं और आप उनके बारे में और जानना चाहते हैं तो आप उन्हें इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको उनके बारे में लेटेस्ट फोटो, वीडियो और अपडेट मिलते रहेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story