×

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने मां दुर्गा बन कर भी ऐसे मचाया धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग से काफी फेमस हैं। और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 Jun 2023 2:16 AM GMT
इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने मां दुर्गा बन कर भी ऐसे मचाया धमाल
X

पटना: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग से काफी फेमस हैं। और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में उनका एक भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसने काफी धमाल भी मचाया हुआ है। नवरात्रि के मौके पर इस गीत की खूब धूम हो रखी है। यह सांग 23 सितंबर को यूट्यूब पर आया है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं।

ये भी देखें:लंदन भागने की फिराक में थे अंसल ग्रुप के मालिक, पुलिस ने लिया हिरासत में

एल्बम अम्बे महारानी की जय हो से इस गाने का नाम है आपन तलवार दे दा। गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू जी हैं और वीडियो को डायरेक्ट भी अक्षरा सिंह ने ही किया है।

आपको बता दें कि अक्षरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अक्षरा सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें:खुशखबरी: भारत के हाथ लगा ये बड़ा खजाना, अब नहीं खरीदना होगा ये सामान

अभी उनका जो लेटेस्ट पोस्ट है उसमें उन्होंने सिंपल सा आउटफिट पहना है और अंधेरे कमरे में बैठी हैं। फैन्स उनके इस सिंपल लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story