इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने मां दुर्गा बन कर भी ऐसे मचाया धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग से काफी फेमस हैं। और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

पटना: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग से काफी फेमस हैं। और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में उनका एक भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसने काफी धमाल भी मचाया हुआ है। नवरात्रि के मौके पर इस गीत की खूब धूम हो रखी है। यह सांग 23 सितंबर को यूट्यूब पर आया है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं।

ये भी देखें:लंदन भागने की फिराक में थे अंसल ग्रुप के मालिक, पुलिस ने लिया हिरासत में

एल्बम अम्बे महारानी की जय हो से इस गाने का नाम है आपन तलवार दे दा। गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू जी हैं और वीडियो को डायरेक्ट भी अक्षरा सिंह ने ही किया है।

आपको बता दें कि अक्षरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अक्षरा सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें:खुशखबरी: भारत के हाथ लगा ये बड़ा खजाना, अब नहीं खरीदना होगा ये सामान

https://www.instagram.com/p/B294EDunuI-/?utm_source=ig_embed

अभी उनका जो लेटेस्ट पोस्ट है उसमें उन्होंने सिंपल सा आउटफिट पहना है और अंधेरे कमरे में बैठी हैं। फैन्स उनके इस सिंपल लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App